देखिये सोशल मीडिया पर गहना वशिष्ठ की न्यूड चैट, पूछा ये सवाल

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। अश्लील फिल्मों (porn movies) के मामले में राज कुंद्रा (Raj kundra) की गिरफ्तारी के बाद से ही मॉडल और अभिनेत्री गहना वशिष्ठ (Gehna Vasishath) का नाम काफी चर्चाओं में हैं। एक बार फिर वो अपने बोल्ड अंदाज में सामने आई हैं और इंस्टा पर न्यूज लाइव किया है, जिसमें वो ये पूछती नजर आ रही हैं कि क्या मैं वल्गर लग रही हूं।

भारतीय हाकी टीम पर राजद नेता शिवानंद तिवारी की विवादास्‍पद पोस्‍ट, तेंदुलकर पर भी उठाए सवाल

देखिये सोशल मीडिया पर गहना वशिष्ठ की न्यूड चैट, पूछा ये सवाल

पिछले दिनों राज कुंद्रा के समर्थन में गहना वशिष्ठ खुलकर सामने आई थी और उन्होने कहा था कि अश्लील वीडियो और एरॉटिक वीडियो में फर्क होता है और ये पॉर्न नहीं इरॉटिका था। इसी बात को साबित करने के लिए गहना ने इंस्टाग्राम पर न्यूड होकर दर्शकों के साथ लाइव चैट की। अब उनका ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वो खुद ये कहती नजर आ रही हैं कि “मैंने एक भी कपड़ा नहीं पहना हुआ है।” इसी के साथ वो सवाल कर रही हैं कि “क्या मैं वल्गर लग रही हूं, क्या मैं चीप लग रही हूं या क्या मैं ऐसी लग रही हूं जिसे आप पॉर्न कॉन्टेंट में काउंट कर सकें?” इस वीडियो के कैप्शन में उन्होने लिखा है “बिना कपड़ों के लाइव, मैं इस वीडियो में बिना कपड़ों के हूं लेकिन कोई मुझे ये नहीं कह रहा कि ये पॉर्न है। लेकिन जब मैं पूरे कपड़े पहनती हूं तो कुछ उसे पोर्न कहते हैं, हिप्पोक्रेसी की भी हद होती है।”

बता दें कि राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद गहना वशिष्ठ ने एक बयान जारी कर कहा था कि “कोई भी पॉर्न नहीं बना रहा है। नॉर्मल वीडियो थे, नॉर्मल इरॉटिका था। जैसे कि एकता कपूर गंदी बात बनाती हैं और न जाने कितनी फिल्में हैं। इन सारी सीरीज में उससे भी कम बोल्डनेस है। मेरी आप सबसे रिक्वेस्ट है कि पहले उन वीडियो को देखा जाए और बिना देखे न डिसाइड किया जाए कि वो पॉर्न है कि क्या है। कोई भी वीडियो पॉर्न की कैटेगरी में नहीं आता है।” इसी के साथ उन्होने कहा कि उन्हें मुंबई पुलिस पर पूरा विश्वास है और वो गलत नहीं करेगी। बता दें कि मुंबई पुलिस ने फरवरी महीने में इसी केस में मलाड में मॉडल गहना वशिष्ठ को भी गिरफ्तार किया था। उनके ऊपर पोर्नोग्राफी फिल्म बनाने का आरोप लगा है और फिलहाल वो बेल पर बाहर हैं।

View this post on Instagram

 

A post shared by Gehana Vasisth (@gehana_vasisth)