भोपाल सहित इन जगहों पर “सूर्यवंशी” के साथ दोबारा खुले मल्टीप्लेक्स और सिनेमाघर

आपको बता दें कि राजधानी के साथ-साथ बिलासपुर (Bilaspur) और छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) जैसी जगहों पर भी सिनेमाघर खोले जा रहे हैं।

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। कोरोनावायरस (Coronavirus) के कारण 2 साल से सिनेमा घर (Cinema) और मल्टीप्लेक्स (Multiplex) पर प्रतिबंध लगा हुआ था, जिसे मप्र (MP) की राजधानी भोपाल (Bhopal) में सूर्यवंशी (Sooryavanshi) मूवी की रिलीज के साथ हटाया जा रहा है। 2 साल से सूने पड़े मल्टीप्लेक्स और सिनेमाघर में अब रौनक लौट रही है। आपको बता दें कि राजधानी के साथ-साथ बिलासपुर (Bilaspur) और छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) जैसी जगहों पर भी सिनेमाघर खोले जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें…आर्यन ड्रग मामला, समीर वानखेडे अब नहीं करेंगे जांच

इसी के साथ ही आज सिनेमाघरों में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म सूर्यवंशी दिखाई जा रही है। आपको बता दें कि भोपाल के कई सिनेमाघरों में अक्षय कुमार की मूवी सूर्यवंशी के साथ 3 हॉलीवुड मूवी (Hollywood movie) भी रिलीज हो रही है। सिनेमा घर और मल्टीप्लेक्स में छाई विरानी इन फिल्मों के साथ दूर हो जाएगी।

आपको बता दें कि नवंबर के महीने में “सूर्यवंशी” के साथ-साथ “बंटी बबली -2”, “सत्यमेव जयते-2” और “अंतिम”भी रिलीज होने वाली है। कोरोना काल के बाद बड़े कलाकारों के साथ बनी यह फिल्में अच्छा कारोबार कर सकती हैं। इसके अलावा आपको बता दें कि अगस्त और सितंबर के महीने में केवल 4 हफ्तों के लिए सिनेमाघर और मल्टीप्लेक्स को ले गए थे। लेकिन इस महीने से सिनेमाघर और मल्टीप्लेक्स में लगातार मूवी रिलीज होने की उम्मीद है। 2 साल में सिनेमाघर और मल्टीप्लेक्स के मालिकों को अच्छा खासा नुकसान हुआ है। इन फिल्मों के साथ उनका कारोबार दोबारा शुरू हो रहा है इससे वह काफी खुश हैं।

यह भी पढ़ें… जानिए MP के घबोटी गांव के मंदिर का राज.. जहां हर साल सैकड़ों लोग पौधा उखाड़ने की रहस्यमई प्रथा के बनते हैं साक्षी