Ind vs Aus: सेलेब्स के सिर चढ़ा वर्ल्ड कप फाइनल का खुमार, बेटी के साथ पहुंची अनुष्का, सारा को भी किया गया स्पॉट

Diksha Bhanupriy
Published on -
Ind vs Aus

Ind vs Aus World Cup 2023 Final: कुछ देर में वह घड़ी आने वाली है जिसका दुनिया भर के क्रिकेट प्रशंसक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। खासकर भारतीयों में इसका उत्साह देखने को मिल रहा है क्योंकि आज अहमदाबाद में आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल मैच इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाला है। दुनिया की सबसे बड़े नरेंद्र मोदी स्टेडियम में यह मुकाबला होने वाला है। लंबे समय से लोगों को इस दिन का इंतजार था जो अब आ चुका है। मैच के लिए टॉस किया जा चुका है। जिसमें आस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला लिया है। इसके बाद अब भारतीय टीम को पहले बल्लेबाजी करते हुए देखा जाएगा। न सिर्फ आम लोगों बल्कि सितारों को भी मैच के लिए काफी एक्साइटेड देखा जाता है और हर मैच में कोई ना कोई सितारा खिलाड़ियों का उत्साह वर्धन करने के लिए मैदान में दिखाई देता है। फाइनल मैच का क्रेज भी सितारों के सिर चढ़कर बोल रहा है। चलिए आपको बताते हैं कि कौन-कौन टीम इंडिया को सपोर्ट करने के लिए पहुंचा है।

वामिका के साथ अनुष्का

इस मैच को देखने के लिए बॉलीवुड के सितारों का तांता लगना शुरू हो चुका है। कुछ देर पहले ही रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को अहमदाबाद के लिए रवाना होते हुए देखा गया। वहीं प्रसिद्ध क्रिकेटर विराट कोहली की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा भी अपनी बेटी के साथ अहमदाबाद पहुंच चुकी हैं। अनुष्का शर्मा यहां प्राइवेट प्लेन से पहुंची और इस दौरान उनकी बेटी भी उनके साथ थी। अनुष्का शर्मा को इस दौरान व्हाइट कलर के खूबसूरत से सूट में देखा गया।

मास्टर ब्लास्टर की बेटी की एंट्री

स्टार क्रिकेटर और क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर भी अहमदाबाद पहुंच चुकी हैं। उन्हें एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए देखा गया और एक बार फिर यह चर्चा होने लगी है कि वह यहां पर शुभमन गिल का सपोर्ट करने के लिए पहुंची हैं।

उर्वशी रौतेला हुई स्पॉट

टीम इंडिया को सपोर्ट करने के लिए उर्वशी रौतेला को भी अहमदाबाद में देखा गया। मैच को लेकर उन्होंने अपनी एक्साइटमेंट भी जाहिर की है और कहा है कि मैं बहुत ज्यादा एक्साइटेड हूं और मुझे विश्वास है की टीम इंडिया ट्रॉफी जरूर लेकर आएगी।

इनके अलावा कई सितारों को वर्ल्ड कप के फाइनल मैच में टीम इंडिया का समर्थन करने के लिए स्टेडियम में देखा जाने वाला है। इसके अलावा स्टेडियम में लाखों की संख्या में पहुंची जनता भी इंडिया के खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ाते दिखाई देगी। मैच को लेकर दर्शकों के बीच काफी उत्साह है और सभी देखना चाहते हैं कि वर्ल्ड कप की ट्रॉफी किसके सिर सजती है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।

Other Latest News