Bigg Boss 16 का हिस्सा होंगी जन्नत जुबैर! इस एक्ट्रेस को भी किया गया अप्रोच

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस हमेशा शुरू होने से पहले ही चर्चा का विषय बन जाता है। इस शो की थीम और यहां आने वाले पार्टिसिपेंट्स को लेकर तरह-तरह की जानकारी सामने आती है। एक बार फिर बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) में शामिल होने वाले कुछ कंटेस्टेंट की जानकारी सामने आई है। बताया जा रहा है कि जन्नत जुबैर (Jannat Zubair) और टीना दत्ता (Tina Dutta) का नाम शो के लिए कंफर्म हो गया है।

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में आज का दावा किया गया है कि मेकर्स ने जन्नत जुबेर और टीना दत्ता को शो के लिए कंफर्म कर लिया है और सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर फैजल शेख से बातचीत की जा रही है। फैजल फिलहाल झलक दिखला जा का हिस्सा है और अगर मेकर्स की बात पर वह हामी भरते हैं तो वह बिग बॉस में भी दिखाई देंगे।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।