Junior NTR Birthday: 8 साल की उम्र में किया एक्टिंग डेब्यू, ऐसे बने ‘Man Of Masses’

Junior NTR Birthday

Junior NTR Birthday Special: साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर अपनी मेहनत के दम पर लाखों लोगों के फेवरेट बन चुके हैं। फैंस में उनके प्रति दीवानगी की हद देखने को मिलती है और वो जहां भी जाते हैं हजारों लाखों लोगों की भीड़ उन्हें घेर लेती है। देश ही नहीं बल्कि दुनियाभर में उनके फैंस बैठे हुए है, जो उन्हें हर मौके पर सपोर्ट करते नजर आते हैं।

साउथ इंडस्ट्री के टॉप एक्टर्स में शुमार जूनियर एनटीआर आज अपना 40 वां बर्थडे मना रहे हैं। जन्मदिन से ठीक एक दिन पहले उन्होंने अपने चाहने वालों को एक खास तोहफा भी दिया है और उनकी चर्चित फिल्म NTR 30 का असली टाइटल रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म में उनके साथ जान्हवी कपूर नजर आएंगी और ये एक्ट्रेस का साउथ डेब्यू भी है। एक्टर ने खुद सोशल मीडिया पोस्टर ले जरिए फैंस को फिल्म का टाइटल बताया है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।