Kalki 2898 AD Release: प्रभास की फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ सिनेमाघरों में हुई रिलीज, एडवांस बुकिंग ने तोड़े कमाई के रिकॉर्ड

Kalki 2898 AD Release: एक्टर प्रभास की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' 27 जून यानी आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। नाग अश्विन के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में कई बड़े चेहरे नजर आने वाले हैं।

Saumya Srivastava
Published on -

Kalki 2898 AD Release: प्रभास की मोस्ट अवेटेड मूवी ‘कल्कि 2898 एडी’ आज यानी 27 जून को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। नाग अश्विन के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ अब तक की सबसे चर्चित फिल्मों में से एक बन गई है। दरअसल ये फिल्म 600 करोड़ के बजट में बनाई गई है इसके साथ ही इस फिल्म में कई बड़े चेहरे भी नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन, कमल हासन, दिशा पाटनी, विजय देवरकोंडा और दुलकर सलमान जैसे सितारे नजर आएंगे।

प्रभास की फिल्म को पसंद कर रहे दर्शक

कल्कि 2898 एडी के रिलीज होते ही फैंस फिल्म के रिव्यू सोशल मीडिया के माध्यम से दे रहे हैं। अभी तक दर्शकों को ये फिल्म काफी पसंद आ रहा है। इसलिए फैंस इस फिल्म को मस्ट वॉच बता रहे है। बता दें कि इस फिल्म में साउथ के साथ बॉलीवुड के बड़े अभिनेता भी नजर आने वाले है। लोगों को एक ही फिल्म में प्रभास से लेकर अभिताभ बच्चन और कमल हासन को देखना काफी दिलचस्प होने वाला है।

एडवांस बुकिंग ने तोड़े रिकॉर्ड

कल्कि 2898 एडी का फैंस को बेसब्री से इंतजार था। यही वजह है कि इस फिल्म की बंपर एडवांस बुकिंग हुई है। एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ ने सिर्फ तेलुगु भाषा में 15 लाख से ज्यादा टिकट बेचे हैं। वहीं देशभर में फिल्म ने पहले ही भारी एडवांस बुकिंग के जरिए 55 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई भी कर ली है। ऐसे में फिल्म के ओपनिंग डे पर देश में 100 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन करने की उम्मीद बताई जा रही है।

हिंदी वर्जन में इतनी लंबी है फिल्म

बता दें कि प्रभास की फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ को सीबीएफसी द्वारा (सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन) यू/ए सर्टिफिकेशन दिया गया है। वहीं फिल्म के शुरुआत में एक वॉयस ओवर है जिसमें एक डिस्क्लेमर दिया गया है कि फिल्म का कंटेंट फिक्शनल है। अगर फिल्म के हिंदी वर्जन की बात करें तो ये 3 घंटे 56 मिनट की है।


About Author
Saumya Srivastava

Saumya Srivastava

पत्रकार बनने का सपना तो स्कूल के समय से ही था। फिर इस सपने को पंख लगाने के लिए मैंने DDU गोरखपुर से पत्रकारिता में स्नातक किया। माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं संचार विश्वविद्यालय भोपाल से डिजिटल जर्नलिज्म में परास्नातक की पढ़ाई पूरी की। पढ़ाई के दौरान ही सीखने के लिए मैंने अनादि टीवी में इनपुट डेस्क पर काम किया फिर डिजिटल मीडिया में कदम रखते हुए द सूत्र में काम किया फिर एमपी ब्रेकिंग न्यूज से जुड़ी। उत्तर प्रदेश के महाराजगंज जिले की रहने वाली हूं। मैं पॉलिटिकल, क्राइम, हेल्थ, एंटरटेनमेंट और लाइफस्टाइल पर खबरें लिखती हूं।

Other Latest News