इस फिल्म में Kangana Ranaut निभाएगी इंदिरा गांधी का किरदार, पोस्ट शेयर कर लिखा- दुनिया की…

Kangana Ranaut अपनी अगली फिल्म 'इमरजेंसी' (Emergency) में इंदिरा गांधी का किरदार निभाती नजर आने वाली है। इतना ही एक्ट्रेस ने हाल ही में एक समाचार क्लिपिंग का एक अंश शेयर किया है जो 1975 में हुए आपातकाल के दिन की घटना है। 

Kangana Ranaut

बॉलीवुड एक्ट्रेस और पंगा क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) आए दिन अपने विवादित बयानों के चलते सुर्ख़ियों में रहती है। इतना ही नहीं इसके अलावा वो अपनी फिल्मों के चलते भी चर्चा में रहती है। अभी हाल ही में उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म को लेकर एक बड़ी अपडेट दी है। बताया जा रहा है कि कंगना रनौत अपनी अगली फिल्म ‘इमरजेंसी’ (Emergency) में इंदिरा गांधी का किरदार निभाती नजर आने वाली है। इतना ही एक्ट्रेस ने हाल ही में एक समाचार क्लिपिंग का एक अंश शेयर किया है जो 1975 में हुए आपातकाल के दिन का है।

Must Read : स्विट्जरलैंड में वेकेशन मना रहे Shahid Kapoor और Mira Rajput, सामने आई खूबसूरत तस्वीरें

kangana

ये भी बताया जा रहा है कि इस आने वाली फिल्म का निर्देशन और निर्माण एक्ट्रेस खुद कर रही है। आपको बता दे, एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है जो 25 जून 1975 का है। तब आपातकाल की घोषणा की गई थी। एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर इस कहानी के बारे में लिखा है कि ये दुनिया के हाल के इतिहास की सबसे नाटकीय घटनाएं थीं। आज आपातकाल की घोषणा किस कारण से हुई और इसके परिणाम क्या थे। इतना ही नहीं उन्होंने आगे लिखा है इसके केंद्र में दुनिया की सबसे शक्तिशाली महिला थी।

ये है एक्ट्रेस का वर्क फ्रंट – 

यह अपने आप में एक भव्य पैमाने की महाकाव्य फिल्म की हकदार है। इसलिए अगले साल इमरजेंसी के साथ सिनेमाघरों में मिलते हैं। जानकारी के मुताबिक, एक्ट्रेस आने वाली राजनितिक द्वमा फिल्म में इंदिरा गाँधी का रोल निभाएगी। अब बात करें उनके वर्क फ्रंट की तो एक्ट्रेस जल्द ही अपनी नई फिल्म इमरजेंसी में दिखाई देने वाली है। इतना ही नहीं वह इसके अलावा ‘तेजस’, ‘मणिकर्णिका रिटर्न्‍स’ और ‘सीता: द अवतार’ की शूटिंग पर भी जल्द काम शुरू करने वाली है। फैंस भी उन्हें जल्द ही फिल्म में देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।