अपने बयान के चलते फिर मुसीबत में फंसे KRK, जारी हुआ अरेस्ट वारंट

KRK

KRK Arrest Warrant: खुद को फिल्म क्रिटिक कहने वाले कमाल आर खान हमेशा ही सितारों और फिल्मों पर निशाना साधते हुए नजर आते हैं। उन्हें हमेशा बॉलीवुड इंडस्ट्री पर तंज कसते हुए देखा जाता है और अपने बयानों के चलते वह सुर्खियां बटोर लेते हैं। हालांकि, अपनी इस आदत की वजह से कई बार उन्हें मुसीबत का सामना भी करना पड़ता है।

कुछ दिनों पहले केआरके अपने बयानों की वजह से बुरी तरह से पैसे थे और उन्हें जेल की हवा भी खानी पड़ी थी। एक बार फिर वही नजारा देखने को मिल रहा है और उनके खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी कर दिया गया है। ये सब उन्हें मनोज बाजपेई के द्वारा लगाए गए मानहानि के केस के चलते भुगतना पड़ सकता है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।