Lakme Fashion Week 2023: शिल्पा शेट्टी, सोनाक्षी सिन्हा समेत इन खूबसूरत बालाओं ने रैंप पर बिखेरा जलवा, देखें Video

Lakme Fashion Week 2023 : ज्यादातर फैशन शो में मॉर्डन आउटलुक के डिजाइनर वियर का जलवा रहता है। ऐसे में इस साल Lakme Fashion Week 2023 का आयोजन किया गया था। इस दौरान सान्या मल्होत्रा, सोनाक्षी सिन्हा और शिल्पा शेट्टी ने रैंप वॉक किया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी वायरल हो रहे हैं। सान्या मल्होत्रा ने ऑरेंज कलर की थाई हाई स्लिट वन पीस ड्रेस पहनी थी जो उन्हें बहुत स्टाइलिश और आकर्षक बनाती है। उनके बाल खुले हुए थे और वे रैंप पर डांस भी कर रही थीं। सान्या मल्होत्रा के इस वॉक में उनकी कॉन्फिडेंस और ग्रेस नजर आ रही थी।

शिल्पा शेट्टी ब्लू ड्रेस में दिखीं खूबसूरत

शिल्पा शेट्टी एक बहुत ही जानी मानी बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं जो फिल्मों के साथ-साथ टीवी शोज और रियलिटी शोज में भी नजर आती हैं। वह अपनी खूबसूरती और स्टाइल के लिए जानी जाती हैं और उनके फैंस उन्हें बहुत पसंद करते हैं। शिल्पा शेट्टी ने लैक्मे फैशन वीक में अपनी स्टाइलिश ब्लू ड्रेस में बेहद खूबसूरती से दिखाई दी थीं। इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया कि, ‘शिल्पा शेट्टी एक ब्रांड के लिए शो स्टॉपर रही है। शिल्पा शेट्टी की वीडियो पर फैंस सो हॉट, ब्यूटीफुल जैसे कमेंट्स कर रहे है।

सान्या मल्होत्रा ने किया वॉक

लैक्मे फैशन वीक ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए बताया है कि सान्या मल्होत्रा ने उनके शो में वॉक किया और उन्हें शो स्टॉपर भी रही। उनके वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल होने का जिक्र किया गया है और इसे अब तक हजारों लाइक्स मिल चुके हैं। इसके साथ ही, इस पर कई कमेंट्स भी किए गए हैं।

अंशुला कपूर हुई पहली फैशन रैंप शो शामिल

अंशुला कपूर की भागीदारी लैक्मे फैशन वीक के लिए महत्वपूर्ण है। यह उनकी पहली फैशन रैंप शो है जिसमें वह शामिल हुई हैं। इस दौरान अर्जुन कपूर भी उनके साथ थे और गैलरी में बैठे हुए थे। उन्होंने अपनी बहन का मनोबल बढ़ाने के लिए प्रोत्साहित किया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सोनाक्षी सिन्हा के डांस की हुई तारीफ

सोनाक्षी सिन्हा एक प्रतिभाशाली अभिनेत्री हैं और भारतीय मॉडल भी हैं। उन्होंने लैक्मे फैशन वीक के समय वॉक किया था। उन्होंने गाने पर वॉक करते हुए स्टेज पर ठुमके भी लगाए। जिसे दर्शकों द्वारा खुब पसंद किया जा रहा है। इसमें वो बेहद ही खूबसूरत ड्रेस में नजर आ रही हैं। साथ ही, उनके डांस की भी जमकम तारीफ हो रही है।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।