Lakme Fashion Week 2023 का फिनाले आज, ये जोड़ी है मनीष मल्होत्रा की शो स्टॉपर

Lakme Fashion Week 2023 : ज्यादातर फैशन शो में मॉर्डन आउटलुक के डिजाइनर वियर का जलवा रहता है। ऐसे में हर साल की तरह इस साल भी Lakme Fashion Week 2023 का आयोजन किया गया है। लक्मे फैशन वीक भारत का एक महत्वपूर्ण फैशन इवेंट है जो हर साल फरवरी या मार्च में मुंबई में आयोजित किया जाता है। इस इवेंट के दौरान भारतीय फैशन उद्योग के कुछ सबसे प्रसिद्ध और उभरते हुए नामों के द्वारा अपनी नई कलेक्शनों का प्रदर्शन किया जाता है। इस शो में भारत के कुछ सबसे लोकप्रिय फैशन डिजाइनर शामिल होते हैं और वे अपनी कलेक्शन के लिए भारतीय रंगों, टेक्सचर्स, पट्टों, सिल्क, चमकदार तारों, बुनाई और कटाई के अनुसार डिजाइन करते हैं। लक्मे फैशन वीक में बॉलीवुड सेलिब्रिटी, मॉडल और सोशलाइट्स भी शामिल होते हैं जो डिजाइनर के वस्त्रों में रैंप पर उतरते हैं।

लैक्मे फैशन वीक का ग्रैंड फिनाले आज

दरअसल, आज लैक्मे फैशन वीक का ग्रैंड फिनाले होने वाला है। जिसके लिए लैक्मे की ऑफिशियल आईडी से इसकी जानकारी भी साझा की जा चुकी है। जिसमें अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर मनीष मल्होत्रा की डिजाइन किए हुए कपड़े पहने नजर आएंगे। दोनों की उपस्थिति से इस इवेंट की चमक और बढ़ जाएगी। दोनों ही बॉलीवुड के जानी- मानी हस्ती है जो बड़े पैमाने पर जाने वाले इवेंट में शामिल होते हैं। इन दोनों के आकर्षक चेहरे, स्टाइल, और गतिविधियों को देखकर लोगों का ध्यान इस इवेंट पर जाएगा। इसके अलावा, मनीष मल्होत्रा का कलेक्शन भी बहुत अच्छा है और लोगों को उसे देखने का मौका मिलेगा। हालांकि, दोनों की जोड़ी को पहले भी कई पार्टियों में साथ देखा गया है।

Lakme Fashion Week 2023 का फिनाले आज, ये जोड़ी है मनीष मल्होत्रा की शो स्टॉपर

मनीष मल्होत्रा ने शेयर की तस्वीरें

मनीष मल्होत्रा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर दोनों की एक फोटो साझा की थी, जिसमें दोनों उनके कलेक्शन के कपड़ों में नजर आ रहे थे। इससे पता चलता है कि दोनों उनके शो के लिए तैयार हो रहे हैं। अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर का रैंप वॉक मनीष मल्होत्रा के शो में देखने के लिए लोग बेहद उत्साहित होंगे। इस बात से स्पष्ट होता है कि लैक्मे फैशन वीक में बहुत सारी मशहूर और प्रतिभाशाली व्यक्तियों ने हिस्सा हुए हैं।

Lakme Fashion Week 2023 का फिनाले आज, ये जोड़ी है मनीष मल्होत्रा की शो स्टॉपर


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।