क्योंकि मेरे लिये आपकी भावना से बढ़ के और कुछ नहीं है… मनोज मुंतशिर ने किया भावुक ट्वीट, कहा संशोधित करेंगे आहत पहुंचाने वाले संवाद, इस सप्ताह ही करेंगे फिल्म में शामिल

Sanjucta Pandit
Updated on -
Manoj Muntashir

Manoj Muntashir On Adipurush : फिल्म आदिपुरुष 16 जून को बड़े पर्दे पर रिलीज हो चुकी है। जिसे ओम राउत के डायरेक्शन में बनाया गया है। बता दें कि फिल्म रिलीज होने के बाद से ही डायलॉग को लेकर विवादों में फंसी हुई है। इसके बावजूद, मूवी बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन परफॉर्म कर रही है लेकिन फिल्म को सोशल मीडिया पर ट्रोल करते हुए इसके डायलॉग को घटिया बताया जा रहा है। केवल इतना ही नहीं, लोगों ने इसमें फिल्माए गए कुछ सीन और डायलॉग को बैन कराने के लिए हाई कोर्ट में याचिका भी लगाई है। जिसे गंभीरता से लेते हुए फिल्म के डायलॉग राइटर मनोज मुंतशिर ने ट्विटर पर भावुक पोस्ट करते हुए इन्हें हटाने की बात कही है।

Adipurush


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।