शादी के बंधन में बंधी Masaba Gupta, इंटरनेट पर छाई तस्वीरें, देखें यहां

Masaba Gupta

Masaba Gupta: बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) की बेटी मसाबा गुप्ता इस समय सुर्खियों में बनी हुई हैं। लंबे समय से वह एक्टर सत्यदीप मिश्रा (Satyadeep Misra) को डेट कर रहीं थी और आज एक प्राइवेट सेरेमनी में दोनों शादी के बंधन में बंध चुके हैं। कपल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई है जो वायरल हो रही है।

ऐसे शुरू हुई लव स्टोरी

मसाबा गुप्ता को हाल ही में नेटफ्लिक्स पर आई अपनी पॉपुलर वेब सीरीज मसाबा मसाबा में देखा गया था। इस शो में मसाबा के पति का किरदार सत्यदीप मिश्रा ने ही निभाया था। जानकारी के मुताबिक दोनों की मुलाकात सेट पर ही हुई थी और इनके बीच हुई दोस्ती प्यार में बदल गई। दोनों की उम्र में लगभग 18 साल का अंतर है लेकिन फिर भी यह शादी के बंधन में बंध चुके हैं और सोशल मीडिया के जरिए अपनी शादी का ऐलान किया है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।