‘OMG 2’ की एडवांस बुकिंग हुई शुरू, जल्द रिलीज होगा ट्रेलर

Diksha Bhanupriy
Published on -
OMG 2

OMG 2 Advance Booking: बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार की फिल्म ‘ओ माय गॉड 2’ लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। फिल्म में अक्षय कुमार, पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम नजर आने वाले हैं। लंबे समय से यह सेंसर बोर्ड में अटकी हुई थी और फिल्म के कुछ सीन पर आपत्ति भी जताई गई थी। रिवाइजिंग कमेटी के पास जाने के बाद इसे ए सर्टिफिकेट मिल चुका है।

फिल्म का टीजर काफी पहले सामने आ चुका है जिसे दर्शकों ने बहुत पसंद किया था। अभी फिल्म का ट्रेलर रिलीज नहीं हुआ है और इसे लेकर कुछ विवाद की स्थिति भी देखी जा रही है।लेकिन इसी बीच यह खबर सामने आई है कि फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।