फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा बनने भारत पहुंची प्रियंका चोपड़ा, एक्ट्रेस की इस खास चीज ने खींचा फैंस का ध्यान

Diksha Bhanupriy
Published on -
Priyanka Chopra

Priyanka Chopra: ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं। जब से उन्होंने हॉलीवुड में कदम रखा है वह भारत में कम देखी जाती हैं और उनके आने का फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं। एक बार फिर फैंस की पीसी ने भारत में एंट्री कर ली है और उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया।

भारत आई प्रियंका की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और इस बीच उनके गले के लॉकेट ने सभी का ध्यान अपनी और खींच लिया है। हर जगह इस बारे में चर्चा की जा रही है तो चलिए आपको भी इस बारे में बताते हैं।

मुंबई आई प्रियंका

प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया के जरिए खुद ही इस बारे में जानकारी दी थी कि वह मुंबई आ रही हैं। इसके बाद उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया जहां उन्होंने हाथ जोड़कर मीडिया का अभिवादन किया और फोटो भी क्लिक करवाए। इस दौरान उन्हें काफी कंफर्टेबल लुक में देखा गया। उन्होंने कोई स्टाइलिश आउटफिट कैरी नहीं किया था। वह सिंपल से ब्रॉलेट टॉप के साथ ग्रे पैंट पहनी नजर आई और लॉन्ग ब्लैक जैकेट से अपने लुक को स्टाइल किया।

पेंडेंट ने खींचा ध्यान

प्रियंका अपने सिंपल से लुक में भी बहुत खूबसूरत नजर आ रही थी और अपनी स्माइल से उन्होंने इसे और भी खास बना दिया था। इस बीच एक और ऐसी चीज थी जिसने सभी का ध्यान अपनी और खींच लिया। ये चीज कुछ और नहीं बल्कि प्रियंका के गले में दिखाई दे रहा पेंडेंट था, जिसमें उनकी बेटी मालती का नाम लिखा हुआ था। उनकी इस अदा को देखकर यह जाहिर हो गया है की एक्ट्रेस को अपनी बेटी से बेइंतहा मोहब्बत है।

Priyanka Chopra

मुंबई की सैर

मुंबई पहुंचने के बाद एक्ट्रेस को सैर सपाटे पर जाते हुए भी देखा गया। एक्ट्रेस ने भारत के लिए आते समय फ्लाइट टिकट और पासपोर्ट की झलक दिखाते हुए आने की जानकारी दी थी। वह यहां पर ‘जियो मामी फेस्टिवल’ का हिस्सा बनने के लिए पहुंची है। एक्ट्रेस को आने के बाद मुंबई की सड़कों पर घूमते हुए वीडियो भी शेयर करते हुए देखा गया। फिलहाल एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो आखिरी बार वह ‘सिटाडेल’ और ‘लव अगेन’ में नजर आई थी। आने वाले दिनों में उन्हें है ‘हेड्स का स्टेटस’ और ‘इट्स ऑल कमिंग बैक टू’ में देखा जाएगा।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।

Other Latest News