Rajpal Yadav Love Story: पहली पत्नी को खोने के बाद 9 साल छोटी लड़की पर आया दिल, यहां जानें कॉमेडी एक्टर की इंटरेस्टिंग प्रेम कहानी

Diksha Bhanupriy
Published on -
Rajpal Yadav Love Story

Rajpal Yadav Love Story Hindi: राजपाल यादव बॉलीवुड इंडस्ट्री का जाना पहचाना नाम है और जब भी कॉमेडी की बात आती है हर किसी की जुबान पर उनका नाम अपने आप ही आ जाता है। वैसे तो उन्होंने अपने करियर में कई तरह के किरदार निभाए हैं लेकिन कॉमेडी के चलते उन्हें ज्यादा जाना जाता है।

आज एक्टर अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं इस खास मौके पर हम आपको उनके जिंदगी से जुड़े कुछ खास किस्सों से रूबरू करवाते हैं। बता दे कि एक्टर ने दो शादी की है जिसमें से दूसरी शादी एक लव स्टोरी है। आज हम आपको इसी के बारे में जानकारी देते हैं।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।