‘Mardaani 3’ में फिर दिखेगा रानी मुखर्जी का एक्शन, स्क्रिप्ट पर तेजी से चल रहा काम

Mardaani 3

Mardaani 3: इन दिनों एक के बाद एक हिट फिल्मों की फ्रेंचाइजी बनाई जा रही है और इनपर दर्शक जमकर प्यार भी लुटा रहे हैं। साल 2014 में बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस रानी मुखर्जी को फिल्म ‘मर्दानी’ में देखा गया था। इस फिल्म में एक्ट्रेस का कैरेक्टर दर्शकों को बहुत पसंद आया था। इसके बाद इस फिल्म का सीक्वल ‘मर्दानी 2’ लाया गया, जिसे दर्शकों ने खूब सराहा। वहीं अब ‘मर्दानी 3’ को लेकर चर्चाओं का दौर जारी है। इसी बीच खुद रानी ने इसके बारे में जानकारी दी है।

एक्ट्रेस ने दी अपडेट

अपनी फिल्म के बारे में बात करते हुए रानी मुखर्जी ने ये बताया है कि महिला प्रधान कहानियों को आगे बढ़ाना कठिन होता है लेकिन ये फिल्म दर्शकों के प्यार से आगे बढ़ रही है। ‘मर्दानी 3’ की बात करें तो मैं खुद वापस आना चाहती हूं। किसी भी फिल्म को आगे बढ़ाने के लिए एक बेहतरीन कहानी को जरूरत होती है। हम एक अच्छी स्क्रिप्ट की तलाश कर रहे हैं। जैसे ही स्क्रिप्ट मिल जाएगी हम इसपर काम शुरू कर देंगे।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।