रणवीर कपूर और आलिया भट्ट बहुत ही जल्द करने जा रहे शादी, जाने तारीख और जगह

सूत्रों के अनुसार रणबीर और आलिया 13 से 17 अप्रैल के सेलिब्रेशन में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। इसी अवधि में संगीत और मेहंदी समारोह भी निर्धारित हैं।

मनोरंजन, डेस्क रिपोर्ट। बॉलीवुड से सीधे खबर आ रही है कि सबके चहेते कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी इसी महीने होगी। वैसे तो दोनों की शादी को लेकर काफी समय से चर्चा चल रही है, लेकिन एक्टर्स के एक करीबी सूत्र के मुताबिक, शादी का सेलिब्रेशन अगले हफ्ते से शुरू होगा।

यह भी पढ़ें – सोने का यह तरीका पीठ दर्द में आराम से लेकर अनिद्रा तक की कई समस्याओं से दिलाएगा निजात

सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी में दोनों ने कन्फर्म किया था कि वह साथ हैं। जिसके बाद रणबीर की एक्स गर्लफ्रेंड कटरीना ने कुछ समय बाद विक्की कौशल से शादी कर ली। वही इसके पहले वाली एक्स दीपिका रणबीर सिंह से शादी कर चुकी हैं।

यह भी पढ़ें – अमीरी की सियासत को बनाए रखा मुकेश अंबानी ने, जानें और किस भारतीय का नाम है इस लिस्ट में शामिल?

सूत्रों के अनुसार रणबीर और आलिया 13 से 17 अप्रैल के सेलिब्रेशन में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। इसी अवधि में संगीत और मेहंदी समारोह भी निर्धारित हैं। दोनों ही परिवार के करीबी सदस्यों को इस दौरान खुद को फ्री रखने के लिए कहा गया है। आलिया अपनी शादी में मनीष मल्होत्रा ​​​​और सब्यसाची के आउटफिट पहनेंगी। शादी में केवल पारिवारिक लोग शामिल होंगे और महीने के अंत में अन्य मित्रों के लिए रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया जायेगा।

यह भी पढ़ें – मांसपेशियों बढ़ाना चाह रहे हैं वह भी बिना मांस के, अभी आहार में शामिल करें इन उच्च प्रोटीन फल को

पहले ऐसी चर्चा थी कि इस जोड़े की डेस्टिनेशन वेडिंग होगी। लेकिन रणबीर और आलिया की शादी चेंबूर के आरके हाउस में ऋषि कपूर और नीतू कपूर की तरह ही होगी। रणबीर कपूर भी अपने माता-पिता की तरह ही शादी करना चाहते थे और इसलिए इस वेन्यू को फाइनल किया गया है। क्या यह शादी वेडिंग ऑफ द ईयर होगी? रणबीर-आलिया की शादी अधिक जानकारी के लिए एमपी ब्रेकिंग न्यूज़ के साथ बने रहें।