शिल्पा शेट्टी के साथ फुल स्वैग में नजर आए Rohit Shetty, वायरल हुआ वीडियो

Rohit Shetty

Rohit Shetty: रोहित शेट्टी इस समय अपनी आने वाली वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। उन्होंने इसकी शूटिंग पूरी कर ली है और अब शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के साथ उनका एक शानदार वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें इन दोनों के अलावा और भी लोग नजर आ रहे हैं।

शिल्पा शेट्टी ने इस वीडियो को शेयर किया है और अपने साथ नजर आ रहे लोगों को ड्रीम टीम नाम दिया है। रोहित शेट्टी के साथ वॉक करते हुए नजर आ रही शिल्पा ने एक लंबा नोट लिखा है और पूरी टीम को धन्यवाद दिया है। उन्होंने बताया कि सभी के साथ उनकी ये जर्नी बहुत ही खूबसूरत और यादगार थी।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।