Sushant Singh Rajput का ये आखिरी वीडियो कर देगा हैरान, ऐसी हो गई थी एक्टर की हालत

Sushant Singh Rajput

Sushant Singh Rajput : बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत भले ही आज हमारे बीच ना हो लेकिन उनकी यादें हमेशा फैंस के दिलों में बरकरार रहती है। आज भी फैंस उन्हें याद कर दुखी हो जाते हैं। दरअसल उनकी मौत ने पूरी इंडस्ट्री को सदमा दे दिया था। आज भी उनकी मौत को लेकर सवाल उठाए जाते हैं लेकिन अब तक कोई खुलासा नहीं हो पाया। अब सिर्फ फैंस उन्हें याद ही कर सकते हैं। आज सुशांत सिंह राजपूत का जन्मदिन है।

अगर वह जिंदा होते तो वह अपना 37 वां जन्मदिन फैंस के बीच मना रहे होते लेकिन वह अब नहीं है तो फैंस उनके हसीन पलों को याद कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर सुशांत सिंह की आखिरी वीडियो वायरल हो रही हैं साथ ही लोग उन्हें याद कर तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। जो वीडियो वायरल हो रहा है उसको देख फैंस एक बार फिर इमोशनल हो गए है। आप भी वीडियो को देखेंगे तो आपका भी दिल दहल जाएगा। आपको बता दे, एक्टर की आखिरी वीडियो में वह काफी परेशान नजर आ रहे हैं।


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।