बुर्ज खलीफा पर छाए Shahrukh Khan, वीडियो देख दीवाने हुए फैंस

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की तस्वीर दुनिया की सबसे बड़ी इमारत बुर्ज खलीफा पर देखकर फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं।

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की गिनती इंडस्ट्री के उन कलाकारों में होती है जो दर्शकों के फेवरेट हैं और इन्हें किसी पहचान की जरूरत नहीं है। इनका स्टारडम इतना जबरदस्त है कि ना सिर्फ देश बल्कि विदेशों में भी लोग उन्हें बहुत पसंद करते हैं। शाहरुख खान किसी ना किसी बात को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। एक बार फिर सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो ने उनकी काबिलियत को फिर से साबित कर दिया है। इस सुपर स्टार की फोटो दुनिया की सबसे बड़ी इमारत बुर्ज खलीफा पर दिखाई दी है। वीडियो देखने के बाद फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं।

बुधवार के दिन दुनिया की सबसे बड़ी इमारत बुर्ज खलीफा के पर्दे पर एक इवेंट का आयोजन किया गया। संयुक्त अरब अमीरात के सबसे बड़े हेल्थ केयर सर्विस प्रोवाइडर ने यहां अपने एक कैंपेन को लॉन्च किया। बता दें कि शाहरुख खान इस कैंपेन के ब्रांड एंबेसडर है यही वजह रही कि उनकी तस्वीर बुर्ज खलीफा पर देखी गई। वीडियो को देखकर किंग खान के फैंस खुशी से फूले नहीं समा रहे।

 

Must Read- Anand Mahindra ने शेयर किया FIFA का मजेदार प्रमोशनल वीडियो, वायरल हुआ ट्वीट

सोशल मीडिया पर एक के बाद एक कई सारे वीडियो वायरल हो रहे हैं जिसमें शाहरुख खान की तस्वीर बुर्ज खलीफा पर दिखाई दे रही है। बता दें कि यह कैंपेन बुर्जील, ताजमील, एलएलएच, लाइफ केयर जैसे ब्रांच के साथ संयुक्त अरब अमीरात और ओमान में चलाया जा रहा है। इस कैंपेन में किंग खान हेल्थ केयर ग्रुप की कहानी सुना रहे हैं।

शाहरुख खान को लाखों-करोड़ों लोग पसंद करते हैं और इस वीडियो के सामने आने के बाद ट्विटर पर शाहरुख खान ट्रेंड कर रहा है। लोग लगातार उनकी तारीफ करते दिखाई दे रहे हैं। बता देंगे 2 नवंबर को उनका जन्मदिन भी है और उससे पहले बुर्ज खलीफा पर उनका दिखाई देना बहुत ही खास बात है। हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब वह खलीफा पर दिखाई दिए हैं इससे पहले भी उन्हें यह सम्मान मिल चुका है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछले 4 साल से फैंस ने अपने चहेते किंग खान को पर्दे पर नहीं देखा है। हाल ही में उन्हें अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में कैमियो रोल में देखा गया। वो अपने धमाकेदार कमबैक के लिए तैयार हैं एक के बाद एक उनकी फिल्में रिलीज होने वाली है। 25 जनवरी को उनकी फिल्म पठान, 2 जून को जवान और 22 दिसंबर 2023 को राजकुमार हीरानी की फिल्म डंकी रिलीज होगी। दर्शकों को बेसब्री से इन फिल्मों का इंतजार है।