बुर्ज खलीफा पर छाए Shahrukh Khan, वीडियो देख दीवाने हुए फैंस

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की गिनती इंडस्ट्री के उन कलाकारों में होती है जो दर्शकों के फेवरेट हैं और इन्हें किसी पहचान की जरूरत नहीं है। इनका स्टारडम इतना जबरदस्त है कि ना सिर्फ देश बल्कि विदेशों में भी लोग उन्हें बहुत पसंद करते हैं। शाहरुख खान किसी ना किसी बात को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। एक बार फिर सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो ने उनकी काबिलियत को फिर से साबित कर दिया है। इस सुपर स्टार की फोटो दुनिया की सबसे बड़ी इमारत बुर्ज खलीफा पर दिखाई दी है। वीडियो देखने के बाद फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं।

बुधवार के दिन दुनिया की सबसे बड़ी इमारत बुर्ज खलीफा के पर्दे पर एक इवेंट का आयोजन किया गया। संयुक्त अरब अमीरात के सबसे बड़े हेल्थ केयर सर्विस प्रोवाइडर ने यहां अपने एक कैंपेन को लॉन्च किया। बता दें कि शाहरुख खान इस कैंपेन के ब्रांड एंबेसडर है यही वजह रही कि उनकी तस्वीर बुर्ज खलीफा पर देखी गई। वीडियो को देखकर किंग खान के फैंस खुशी से फूले नहीं समा रहे।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।