Shahrukh Salman Video: टाइगर 3 के सेट पर साथ दिखे दोनों खान, वायरल वीडियो देख झूमे फैंस

Shahrukh Salman Video

Shahrukh Salman Video Viral: सलमान खान और शाहरुख खान बॉलीवुड के दो ऐसे सुपरस्टार्स हैं, जो हमेशा ही दर्शकों के बीच चर्चा का विषय बने रहते हैं। दोनों की आने वाली फिल्मों का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है और अगर ये दोनों साथ में नजर आ जाए तो जैसे लोगों की बल्ले बल्ले हो जाती है। फिलहाल भाईजान की फिल्म टाइगर 3 चर्चा का विषय बनी हुई है और पठान देखने के बाद फैंस में एक्साइटमेंट कुछ ज्यादा बढ़ गई है।

पठान शाहरुख की फिल्म थी जिसमें सलमान खान का कैमियो दिखाया गया था और स्क्रीन पर दोनों खान को एक साथ देखकर दर्शक झूम उठे थे। अब टाइगर में शाहरुख खान का कैमियो होने वाला है और एक बार फिर इन दोनों सुपरस्टार्स को एक साथ देखने के लिए फैंस बेताब नजर आ रहे हैं।

फिल्म के लिए इन दोनों सितारों ने एक एक्शन सीन शूट किया है, जिसका एक वीडियो एंटरटेन पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में दोनों को एक के पीछे एक सेट से निकलते हुए देखा जा सकता है और उनकी झलक सामने आने के बाद फैंस दीवाने हो गए हैं।

देखें Shahrukh Salman Video

मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में शाहरुख खान को पठान वाले लुक में देखा जा रहा है और उन्होंने ब्लैक कार्गो के साथ ब्राउन टी-शर्ट पहन रखी है। उनके चेहरे पर चोट के निशान भी दिखाई दे रहे हैं, जिसका मतलब यही है कि ये शूटिंग का हिस्सा है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by neelikhan (@neelikhan786)

दिवाली पर आएगी टाइगर 3

सलमान खान के साथ फिल्म टाइगर 3 में कटरीना कैफ दिखाई देने वाली हैं और ये फिल्म इस साल दिवाली के मौके पर रिलीज होने वाली है। यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनाई जा रही इस फ्रेंचाइजी की शुरुआत साल 2012 में हुई थी। जिसमें पहली मूवी का नाम एक था टाइगर रखा गया था। इस फिल्म को कबीर खान ने डायरेक्ट किया था और इसमें उन और कटरीना के साथ रणवीर शोरे, गिरीश करनाड और रोशन सेठ सपोर्टिंग रोल में नजर आए थे।

मनीष शर्मा ने संभाली कमान

साल 2017 में इस स्पाई यूनिवर्स की फिल्म का सीक्वल आया था जिसका नाम टाइगर जिंदा था और ये अली अब्बास के डायरेक्शन में बनाई गई थी। अब तीसरी फिल्म का निर्माण मनीष शर्मा के निर्देशन में किया जा रहा है। इसमें इमरान हाशमी भी नजर आएंगे, फिल्म 300 करोड़ के बजट में बनाई जा रही है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।

Other Latest News