Shehzada Trailer: एक्शन और कॉमेडी से भरपूर है फिल्म का ट्रेलर, Kartik Aryan ने जीता दर्शकों का दिल

Shehzada Trailer

Shehzada Trailer Out: बॉलीवुड के चर्चित कलाकार कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) पिछले कुछ दिनों से लगातार अपनी फिल्म शहजादा के चलते सुर्खियों में हैं। दर्शकों को लंबे समय से ट्रेलर का इंतजार था। बीते दिन से सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर पर #ShehzadaAaRahaHai ट्रेंड कर रहा था। अब इंतजार की घड़ी खत्म हो चुकी है और फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है।

फिल्म शहजादा का ये ट्रेलर एक्शन और कॉमेडी से भरपूर नजर आ रहा है। फिल्म के टाइटल की तरह कार्तिक वाकई में शहजादे का किरदार ही निभा रहे हैं। फिल्म में वो एक रॉयल फैमिली के बेटे रणदीप के किरदार में हैं जो कभी अपने परिवार के लिए लड़ता है तो कभी अपनी कॉमेडी से सभी को गुदगुदाता है और कभी लीड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Senon) के साथ फ्लर्ट करता नजर आता है। ट्रेलर वाकई में जबरदस्त है और इसकी शुरुआत जब फैमिली की बात होती है तो डिस्कशन नहीं एक्शन होता है डायलॉग से हो रही है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।