Sidharth Malhotra की इंस्टाग्राम पोस्ट ने मचाई धूम, कल Kiara संग शादी की करेंगे अनाउंसमेंट?

Sidharth Malhotra

Sidharth Malhotra: बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी इन दिनों लगातार चर्चा में बने हुए हैं। इस कपल ने अपने रिलेशनशिप का ऑफिशियल अनाउंसमेंट भले ही ना किया हो लेकिन फिर भी यह फैंस का फेवरेट है। काफी समय से यह एक दूसरे को डेट कर रहे हैं लेकिन कभी भी इन्हें खुल कर बात करते हुए नहीं देखा गया। इन दिनों हर जगह दोनों की शादी की चर्चा हो रही है और कहा जा रहा है कि 6 फरवरी को कपल सात फेरों के बंधन में बंध जाएगा।

इन्हीं बातों के बीच सिद्धार्थ मल्होत्रा की एक इंस्टाग्राम पोस्ट ने धमाल मचा दिया है। पोस्ट को देखने के बाद फैंस की एक्साइटमेंट सातवें आसमान पर पहुंच गई है और उन्हें यही लग रहा है कि सिद्धार्थ कियारा के साथ अपनी शादी का अनाउंसमेंट करने वाले हैं। एक्टर की ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रही है और हर जगह इसकी चर्चा की जा रही है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।