सोशल मीडिया यूजर्स को नहीं भाया Sonam Kapoor का ये बर्ताव, जमकर सुनाई खरी-खोटी

Sonam Kapoor Viral Video

Sonam Kapoor: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर पिछले कुछ समय से लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। जबसे उन्होंने बेटे को जन्म दिया है उसके बाद से ही अपनी ग्लैमरस तस्वीरों से उन्होंने फैंस का दिल जीता है। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली सोनम कपूर इस समय ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं। ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि उन्होंने मुंबई के ट्रैफिक को लेकर एक ट्वीट किया था और इसके अलावा उनकी एक तस्वीर पर भी जमकर बवाल मचा हुआ है।

सोनम कपूर इन दिनों मुंबई में ही हैं और घूमने के लिए जब वह बाहर निकली तो यहां के ट्रैफिक ने उन्हें परेशान कर दिया। जबरदस्त ट्रैफिक देखकर सोनम कपूर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मुझे जुहू से बैंडस्टैंड जाने में एक घंटा लग गया है। हर जगह सड़कें खुदी में पड़ी है और कंस्ट्रक्शन का काम चल रहा है। प्रदूषण भी बहुत ज्यादा है आखिर यह सब हो क्या रहा है? सोनम कपूर के इस ट्वीट के सामने आते हैं इस पर सोशल मीडिया यूजर्स के रिएक्शन आना शुरू हो गए।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।