जल्द चंडीगढ़ की ये लड़की बनेगी मीका सिंह की दुल्हनियां, सामने आई बड़ी खबर

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) के गाने बच्चो और युवाओं को बहुत पसंद आते हैं। अक्सर शादियों और पार्टियों में मीका के गाने छाए रहते हैं। अब मौका आया है खुद मीका की शादी का।

mika singh

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) के गाने बच्चो और युवाओं को बहुत पसंद आते हैं। अक्सर शादियों और पार्टियों में मीका के गाने छाए रहते हैं। अब मौका आया है खुद मीका की शादी का। अब मीका अपनी दुल्हनियां ढूंढ रहे हैं, वो भी टीवी पर। इसको लेकर वो काफी जयादा चर्चा में बने हुए है।

दर्शकों को भी उनका शो शो ‘स्वयंवर- मीका दी वोटी’ (Swayamvar- Mika Di Vohti) काफी ज्यादा पसंद आ रहा है। क्योंकि हर दिन ये शो इंट्रेस्टिंग होता जा रहा है। हाल ही में इस शो से जुड़ी एक रोचक जानकारी सामने आई है। बताया जा रहा है कि मीका सिंह को इस शो में अपनी दुल्हनियां मिल गई है। जी हां, मीका सिंह का कंटेस्टेंट नीत महल की खूबसूरती और टेलेंट पर दिल आ गया है।

Must Read : सावन में घर पर तुलसी के साथ लगाए ये पौधे, धन समस्या होगी दूर, जानें फायदे

क्या नीता महल बनेगी मीका की दुल्हनियां –

जानकारी के मुताबिक, एक टास्क के चलते मीका सिंह नीता महल की कुकिंग स्किल से काफी ज्यादा इंप्रेस हुए। ऐसे में मीका सिंह का दिल नीता महल की खूबसूरती के साथ-साथ उनके टैलेंट पर भी आ गया। आपको बता दें नीता महल ने टास्क में मीका सिंह के लिए खीर बनाई थी। जो मीका को बेहद पसंद आई। इसके बाद मीका सिंह ने नीता महल की खूब तारीफ भी की। कहा जा रहा है कि नीता महल ही मीका सिंह की दुल्हनिया बनने वाली है।

पहले भी साथ काम कर चुके है दोनों –

बताया जा रहा है कि नीता महल इस शो के पहले भी सिंगर मीका सिंह के साथ एक म्यूजिक वीडियो में काम कर चुकी है। जी हां नीता महल पंजाब के चंडीगढ़ की रहने वाली है। ऐसे में वह इस शो में अपना टैलेंट दिखाने के लिए आई है। अभी तक सभी कंटेस्टेंट के मुकाबले नीता महल सबसे ज्यादा मजबूत दावेदारों में से एक मानी जा रही है। दरअसल, नीता महल की मीठी बोली और उनका स्वभाव मीका सिंह को दीवाना बना रहा है। वहीं नीता महल को भी मिका सिंह बेहद पसंद आ रहे हैं। ऐसे में यह दोनों नेशनल टीवी पर एक दूसरे को अच्छे से जानने के लिए काफी कुछ कर रहे हैं। अगर इन दोनों को एक दूसरे से प्यार हुआ तो वह शादी कर सकते हैं।