साउथ एक्टर Daniel Balaji ने 48 की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा, हार्ट अटैक से हुआ निधन

साउथ इंडस्ट्री के जाने-माने कलाकार डेनियल बालाजी अब इस दुनिया में नहीं रहे। हार्ट अटैक आने की वजह से 48 की उम्र में उनका निधन हो गया।

Daniel Balaji

Daniel Balaji: साउथ एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को एक तगड़ा झटका लगा है। तमिल और मलयालम फिल्मों में अपनी शानदार एक्टिंग का जादू बिखेरने वाले एक्टर डेनियल बालाजी का 48 साल की उम्र में हार्ट अटैक की वजह से निधन हो गया है। 29 मार्च को अभिनेता ने अंतिम सांस ली।

हार्ट अटैक से हुआ निधन

डेनियल बालाजी के नाम से प्रसिद्ध टीसी बालाजी के निधन से फैंस और साउथ इंडस्ट्री को गहरा सदमा पहुंचा है। बताया जा रहा है कि शुक्रवार को हार्ट अटैक की वजह से उनका निधन हुआ है। बीते दिन अचानक सीने में दर्द उठने के बाद उन्हें चेन्नई के कोट्टीवकम अस्पताल में भर्ती किया गया था। यहां उनका इलाज जारी था लेकिन उन्हें नहीं बचाया जा सका। आज पुरसाईवलकम में उनके आवास पर उनका शव दफनाया जाएगा। एक्टर के निधन की खबर सामने आने के बाद हर कोई हैरान है। सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि देने का दौर जारी है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।