The Archies Teaser: दोस्तों की मस्ती से लेकर ब्रेकअप का दर्द, खुशी और रोमांच से भरपूर है ‘द आर्चीज’ का टीजर

Diksha Bhanupriy
Published on -
The Archies Teaser

The Archies Teaser Out: सुहाना खान और खुशी कपूर समेत अगस्त्य नंदा की डेब्यू फिल्म “द आर्चीज” का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में इस फिल्म का टीजर रिलीज किया गया है, जिसे जोया अख्तर के निर्देशन में तैयार किया गया है। यह टीचर ब्राजील में होने वाले टुडुम इवेंट में लॉन्च हुआ है, जिसे देखकर कहा जा सकता है कि यह फिल्म आर्चीज कॉमिक्स से पूरी तरह से अडेप्ट की गई है।

रिलीज हुआ द आर्चीज का टीजर

फिल्म का टीजर 1 मिनट का है, जिसकी शुरुआत रिवरडेल नाम के हिल स्टेशन से हो रही है। ट्रेन स्टेशन पर पहुंचती है और उसके बाद कुछ रेट्रो और विंटेज कार दिखाई देती है। छोटे-छोटे अलग-अलग शॉर्ट्स दिखाए गए हैं। कहीं पर सुहाना खान और खुशी कपूर डांस कर रही हैं, तो कहीं अगस्त्य नंदा गिटार बजा रहे हैं। यह कहानी 1964 की है इसलिए इसे पूरी तरह से रेट्रो लुक दिया गया है।

Continue Reading

About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।