Priyanka Chopra की बेटी को सिर्फ दूर से देख सकते हैं घर के ये 3 सदस्य, छूने की भी परमिशन नहीं

बॉलीवुड की जानी मानी खूबसूरत एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों काफी ज्यादा चर्चाओं में बनी हुई है। वह सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है।

priyanka chopra

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। बॉलीवुड की जानी मानी खूबसूरत एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों काफी ज्यादा चर्चाओं में बनी हुई है। वह सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है। आए दिन वह अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती ही रहती है। इन दिनों वह सबस ज्यादा अपनी बेटी मालती की तस्वीरें शेयर कर चर्चाओं में बनी हुई है।

अभी हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी बेटी की कुछ तस्वीरें शेयर की है जो फैंस को काफी ज्यादा पसंद आ रही है। आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं प्रियंका की बेटी मालती का चेहरा छुपा हुआ है। अभी तक एक्ट्रेस ने फैंस को अपनी बेटी का चेहरा नहीं दिखाया है। ऐसे में फैंस काफी ज्यादा बेसब्री से इस दिन का इंतजार कर रहे हैं जब प्रियंका अपनी बेटी मालती का चेहरा फैंस को दिखाएगी।

priyanka chopra

Must Read : Indore : इंदौर के महू में दो गुटों के बीच विवाद, बम विस्फोट, 1 की मौत 14 घायल

आपको बता दे, अभी जो तस्वीरें एक्ट्रेस ने शेयर की है उसमें उनकी बेटी बिस्तर पर लेटी हुई नजर आ रही है। उसका चेहरा स्टिकर से छुपाया हुआ है। वहीं प्रियंका के कुछ पेट्स जमीन पर बैठे हुए है। प्रियंका और निक के पालतू डॉगी पांडा, डायना और गीनो उसके बगल में हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है मेरे सभी बेबीज, परफेक्ट संडे।

priyanka chopra

इसके साथ ही एक्ट्रेस ने एक और तस्वीर शेयर की है जिसमें देखा जा सकता है कि मालती के टीशर्ट पर डॉगी बने हुए है। ये ड्रेस मौसी ने उन्हें गिफ्ट की है। इस ड्रेस पर तीन डॉग बने हुए है। इतना ही नहीं एक्ट्रेस के पास भी तीन ही डॉग है। जो मालती की पूरी देखभाल करते हैं।

Must Read : MP News : मध्यप्रदेश के इस जिले में हुए तिरंगे का अपमान, फहराया उल्टा झंडा, वीडियो वायरल

priyanka chopra

ये मालती के पास किसी अननोन को भटकने भी नहीं देते हैं। सोशल मीडिया पर ये सभी तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है। इन तस्वीरों पर फैंस भी खूब प्यार लुटा रहे हैं। एक तस्वीर में मालती किताब पढ़ती हुई नजर आ रही है।

priyanka chopra

इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा है पढ़ने के लिए रविवार। ये तस्वीर भी फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। लेकिन हर कोई मालती का चेहरा देखने के लिए काफी ज्यादा इंतजार कर रहा है। बिना चेहरा देखे भी फैंस प्रियंका की बेटी पर खूब लाड प्यार लुटा रहे हैं।