Mann Ki Baat: 100वें एपिसोड में PM Modi के साथ शामिल होंगी ये हस्तियां, जनता से होगी मन की बात

Mann Ki Baat

Mann Ki Baat Program: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपने प्रसिद्ध रेडियो कार्यक्रम मन की बात के जरिए जनता से संवाद करते हुए देखा जाता है और मंगलवार को ही उन्होंने बताया है कि 30 अप्रैल को वह एक बार फिर सभी से बात करने के लिए आने वाले हैं। ये इस कार्यक्रम का 100वां एपिसोड है, जिसका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है।

इसी बीच जानकारी सामने आई है कि इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री के साथ कुछ एक्टर्स, खिलाड़ी, पत्रकार, रेडियो जॉकी और बिजनेसमैन भाग लेने वाले हैं। इस बात की जानकारी आमिर खान ने न्यूज़ एजेंसी पीटीआई को दिए गए अपने एक बयान में दी है और मन की बात पर अपना रिव्यू भी बताया है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।