बचपन में ऐसे दिखते थे Bigg Boss 16 के ये सितारे, तस्वीरें देख नहीं कर पाएंगे पहचान

Bigg Boss 16

Bigg Boss 16: बिग बॉस का 16वां सीजन अपने फिनाले के करीब पहुंच चुका है। शिव ठाकरे, निमृत कौर अहलूवालिया, एमसी स्टेन, अर्चना गौतम, प्रियंका चाहर चौधरी, सुंबल तौकीर खान इस गेम में बने हुए हैं और ट्रॉफी पाने के लिए जी तोड़ मेहनत करते दिखाई दे रहे हैं। रोज घर में नए-नए टास्क हो रहे हैं जो नॉमिनेशन और टिकट टू फिनाले से रिलेटेड है। इसी बीच हम आपको बिग बॉस के कुछ चर्चित कंटेस्टेंट के बचपन से रूबरू करवाते हुए उनकी कुछ क्यूट और शरारती तस्वीरें दिखाते हैं।

Bigg Boss 16 के सितारों की तस्वीरें

सेलिब्रिटी बन चुके यह सितारे बचपन में जितने क्यूट और शरारती नजर आते थे तस्वीरें देखकर इन्हें पहचान पाना बहुत मुश्किल है। तस्वीर में नजर आ रहा यह बच्चा बिग बॉस का सबसे स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट है। शुरुआत से ही इसने अपना पक्ष खुलकर सामने रखा है और दोस्तों के लिए हमेशा खड़े हो कर इसने सभी का दिल जीता है। बचपन से ही नाचने गाने और एक्टिंग का शौक रखने वाला ये कंटेस्टेंट फिलहाल बिग बॉस के फिनाले में अपनी जगह बनाए हुए है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।