ये है Raveena Tandon की खूबसूरती और फिटनेस का राज, ऐसे रखती है खुद को जवां

बॉलीवुड (Bollywood) की जानी मानी और 90 के दशक में अपनी खूबसूरती से लोगों को दीवाना बनाने वाली एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena tandon) इन दिनों काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई है।

raveena tandon

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। बॉलीवुड (Bollywood) की जानी मानी और 90 के दशक में अपनी खूबसूरती से लोगों को दीवाना बनाने वाली एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena tandon) इन दिनों काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई है। दरअसल, उनके लुक के साथ साथ ही उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी ज्यादा चर्चाएं हो रही है।

आप भी अगर रवीना टंडन के फैन है तो आपको भी यह सुनकर हैरानी होगी कि उनकी उम्र अभी 47 साल है और उसके बाद भी वह 47 साल की नहीं लगती है। उनकी उम्र चेहरा देखने के बाद और फिगर देखने के बाद भी 30 की लगती है। क्योंकि एक्ट्रेस अभी भी उतनी ही ज्यादा खूबसूरत और जवां है।

Must Read : Indore : त्योहारी सीजन में गिरे नारियल के दाम, खोपरा गोला भी हुआ सस्ता

वह आज भी यंग दिखती हैं यह इसलिए क्योंकि आज भी वह अपनी फिटनेस का पूरा ध्यान रखती हैं। अभी उन्होंने खुद अपने फिटनेस के राज के बारे में बताया है जो आज हम आपको बताने जा रहे हैं, तो चलिए जानते हैं खूबसूरत एक्ट्रेस रवीना टंडन की फिटनेस और खूबसूरती का राज क्या है।

ये है रवीना टंडन की फिटनेस और खूबसूरती का राज –

खुद को फिट रखने के लिए रवीना टंडन रोजाना एक्सरसाइज करती है। साथ ही हेल्दी खाना खाना पसंद करती हैं इसमें वह सबसे ज्यादा फ्रूट और प्रोबायोटिक का सेवन करती है जो शरीर के लिए और सेहत के लिए काफी ज्यादा फायदेमंद होता है। इसके अलावा वह रोजाना अपने डाइट में दही खाना बिल्कुल नहीं भूलती।

इसके साथ ही वह होममेड बना हुआ काढ़ा पीना ज्यादा पसंद करती है। इससे वह चुस्त और तंदुरुस्त रहती है। इतना ही नहीं इनके इस्तेमाल से ही वह अपने वजन को भी कंट्रोल में रखती हैं। हालांकि रवीना टंडन अपने खाने में बटर का इस्तेमाल काफी ज्यादा करती है। वह अपनी डाइट में रोजाना बटर खाती है। लेकिन इसके साथ ही वह हेल्दी डाइट को फॉलो करना कभी नहीं भूलती।