इस शख्स ने Aamir Khan के खिलाफ दर्ज करवाया केस, लगाया ये गंभीर आरोप

बॉलीवुड (Bollywood) के जाने-माने अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में बने हुए हैं।

aamir khan

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। बॉलीवुड (Bollywood) के जाने-माने अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में बने हुए हैं। दरअसल, अभी हाल ही में उनकी फिल्म रिलीज हुई है जो काफी समय से विवादों में घिरी हुई है। हालांकि अभी तक भी इसके विवादों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। बताया जा रहा है कि रिलीज से पहले भी यह फिल्म विवादों में थी और रिलीज होने के बाद भी। दरअसल, इस फिल्म पर धार्मिक भावनाओं को आहत पहुंचाने का आरोप लगाया गया है। इतना ही नहीं अभी हाल ही में बॉलीवुड एक्टर आमिर खान के खिलाफ भी शिकायत दर्ज की गई है।

जानकारी के मुताबिक, एक्टर के ऊपर इस फिल्म के बाद ही कई तरह के इल्जाम लगाए जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि उनके खिलाफ कल ही केस दर्ज करवाया गया है। बड़ी बात यह है कि दिल्ली के एक वकील एडवोकेट ने आमिर खान के खिलाफ यह केस दर्ज करवाया है। इस एडवोकेट का नाम है विनीत जिंदल। इन्होंने इंडियन आर्मी का अपमान करने और धार्मिक भावनाओं को आहत पहुंचाने के लिए आमिर खान के खिलाफ केस दर्ज करवाया है, जो की धारा 153 धारा 153A धारा 298 और 505 के तहत केस दर्ज करवाया गया है।

Must Read : अब ऐसी है राजू श्रीवास्तव की हालत, मैनेजर ने शेयर किया पोस्ट

सिर्फ बॉलीवुड एक्टर आमिर खान ही नहीं लाल सिंह चड्ढा फिल्म के डायरेक्टर अद्वैत चंदन और पैरामाउंट पिक्चर्स प्रोडक्शन हाउस के ऊपर भी केस दर्ज करवाया गया है। विनय जिंदल ने अपनी शिकायत में लिखा है कि फिल्म में ऐसे कई सारे कंटेंट है जो आपत्तिजनक है। इससे लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंची है। उन्होंने आगे अपनी शिकायत में लिखा है कि लाल सिंह चड्ढा एक विवादित फिल्म है। इस फिल्म के मेकर्स ने कहानी को कुछ इस तरह बनाया है। जिसमें एक मेंटली चैलेंज्ड इंसान को कारगिल का युद्ध लड़ने के लिए सेना में भर्ती करवाया जाता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aamir Khan (@amirkhanactor_)

इतना ही नहीं इस फिल्म में इस बात से हर कोई वाकिफ है कि कारगिल के खिलाफ देश के सबसे ज्यादा होनहार जवान को भेजा गया था। लेकिन फिल्म में जो दर्शाया गया है उसे देखकर यह पता चलता है कि मेकर्स ने जानबूझकर इंडियन आर्मी को बदनाम करने की कोशिश की है।इतना ही नहीं इस वकील ने यह दावा भी किया है कि इस फिल्म के एक सीन में पाकिस्तान का भी एक सैनिक है। जो लाल सिंह चड्ढा से कहता है कि मैं नमाज पढ़ता हूं और दुआ करता हूं तुम ऐसा क्यों नहीं करते? इस पर आमिर खान जवाब देते हैं कि मेरी मां कहती हैं कि ये पूजा पाठ मलेरिया है इससे दंगे होते हैं।