Upcoming Web Series in 2022: Valentine Week में रॉकेट बॉयज-Marvel Studios का खास तोहफा, देखें रिलीज डेट

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। साल 2022 के दूसरे सप्ताह की शुरुआत बहुप्रतीक्षित वेब सीरीज (Upcoming web Series 2022) दक्षिण फिल्मों ‘वलीमाई’ और ‘राधे श्याम’ को नई रिलीज (New Release) डेट मिल गई है। इस बीच, यहां हम आपके लिए फरवरी 2022 (Upcoming web Series February 2022) के पहले सप्ताह में रिलीज होने वाली सभी वेब-सीरीज लाए हैं।

इस महीने कई OTT Platform पर रिलीज होने वाली कई फिल्मों और श्रृंखलाओं के साथ, फरवरी में हमारे वेलेंटाइन (Valentine) सप्ताह और सप्ताहांत को क्रम से तैयार किया गया है। बाहर जाने के बजाय हम पॉपकॉर्न बना सकते हैं, अपने सोफे पर आराम से बैठ सकते हैं और अपने साथी या अपने प्रियजनों के साथ अकेले वेब सीरीज देखने का आनंद ले सकते हैं।

कोरोना की तीसरी लहर के साथ, हम फिर से अपने घरों में फंस गए हैं, खुद को ऊबा हुआ पा रहे हैं। हालांकि, कई सीरीज और फिल्में फरवरी में रिलीज होने वाली हैं, हमें मनोरंजन क्षेत्र में बहुत कुछ देखने की उम्मीद है।

वन कट टू कट (3 फरवरी)

वामसीधर भोगराजू द्वारा निर्देशित वन कट टू कट (one cut to cut) एक कॉमेडी फिल्म होगी। जिसमें एक कला और शिल्प शिक्षक एक नायक के रूप में होगा। दानिश सैत शिक्षक गोपी की भूमिका निभाएंगे, जिसे अपने पहले ही दिन बंधक बनाए गए स्कूल को बचाना है। फिल्म 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ हो रही है। यह जॉयराइड कन्नड़ भाषा में उपलब्ध होगी और यह प्रफुल्लित करने वाली होगी। इस व्यंग्यपूर्ण कॉमेडी में गोपी एक गंभीर स्थिति से निपटेंगे और महत्वपूर्ण मुद्दों को संबोधित करेंगे।

द ग्रेट इंडियन मर्डर (4 फरवरी)

Upcoming Web Series in 2022: Valentine Week में रॉकेट बॉयज-Marvel Studios का खास तोहफा, देखें रिलीज डेट

यदि आप मर्डर मिस्ट्री देखना पसंद करते हैं तो द ग्रेट इंडियन मर्डर (The Great Indian Murder) एक आदर्श घड़ी होगी। ‘सिक्स सस्पेक्ट्स’ किताब पर आधारित इसकी दिलकश कहानी आपको पर्दे से बांधे रखेगी। इसके मुख्य कलाकारों में प्रतीक गांधी और ऋचा चड्ढा शामिल हैं। दो अभिनेता जांच अधिकारियों की भूमिका निभा रहे हैं जो हत्या के मामले को सुलझाएंगे, जिसमें छह संदिग्ध हैं। श्रृंखला डिज्नी + हॉटस्टार पर रिलीज होगी और तिग्मांशु धूलिया द्वारा निर्देशित है।

लूप लापेटा (4 फरवरी)

Upcoming Web Series in 2022: Valentine Week में रॉकेट बॉयज-Marvel Studios का खास तोहफा, देखें रिलीज डेट

ताहिर राज भसीन और तापसी पन्नू अभिनीत, लूप लपेटा नेटफ्लिक्स पर हमारी स्क्रीन पर दिखाई देगी। यह सत्या और सावी की प्रेम कहानी होगी क्योंकि वे समय के खिलाफ दौड़ते हैं। यह हिंदी में उपलब्ध होगा और जर्मन क्लासिक रन लोला रन का रीमेक है।

सावी का चरित्र फिल्म के केंद्र में है और उसे अपने प्रेमी सत्या को एक सीमित समय में बचाना है। इसका पेचीदा प्लॉट एक्सप्लोर करना मजेदार होगा। इसके ट्रेलर ने पहले ही काफी उत्सुकता पैदा कर दी है, और हम इसके रिलीज होने का इंतजार नहीं कर सकते।

 MP बोर्ड : लेट फीस के साथ 6 फरवरी तक ही भरे जाएंगे 10वीं-12वीं के एग्जाम फॉर्म

रॉकेट बॉयज़ (4 फरवरी)

Upcoming Web Series in 2022: Valentine Week में रॉकेट बॉयज-Marvel Studios का खास तोहफा, देखें रिलीज डेट

प्लेटफार्म: सोनी लिव

रिलीज की तारीख: 4 फरवरी

दो असाधारण पुरुषों की कहानी, जहांगीर भाभा और विक्रम अंबालाल साराभाई, जिन्होंने भारत के भविष्य का निर्माण करते हुए इतिहास रच दिया! निखिल आडवाणी द्वारा निर्मित, श्रृंखला में जिम सरभ, इश्वाक सिंह, रेजिना कैसेंड्रा हैं।

शाबाश मिठू (4 फरवरी)

प्लेटफार्म: थिएटर

रिलीज की तारीख: 4 फरवरी

श्रीजीत मुखर्जी निर्देशित जीवनी खेल नाटक भारत की महिला राष्ट्रीय क्रिकेट टीम की वर्तमान टेस्ट और एकदिवसीय कप्तान मिताली राज के जीवन पर आधारित है। फिल्म में तापसी पन्नू मुख्य भूमिका में हैं। इसमें तापसी-पन्नू के अलावा शाबाश-मिथु भी शामिल हैं

बेस्टसेलर (18 फरवरी)

क्या आप जानते हैं कि हमारी स्क्रीन पर अपनी उपस्थिति से और कौन हमें शोभा दे रहा है? प्रसिद्ध डिस्को डांसर, मिथुन चक्रवर्ती, बेस्टसेलर नामक एक नई श्रृंखला के साथ अमेज़न प्राइम वीडियो पर हमारी स्क्रीन पर लौट रहे हैं।

कलाकारों में श्रुति हसन और गौहर खान भी शामिल हैं। यह एक मनोवैज्ञानिक थ्रिलर है, जो मानव व्यवहार के मानसिक पक्ष को प्रदर्शित करेगी। कहानी जटिल होगी, और इसमें हर आगे बढ़ने वाले एपिसोड के साथ डार्क और ट्विस्टेड टर्न्स होंगे।

मार्वल स्टूडियोज: असेम्बल्ड – द मेकिंग ऑफ इटरनल (16 फरवरी)

Upcoming Web Series in 2022: Valentine Week में रॉकेट बॉयज-Marvel Studios का खास तोहफा, देखें रिलीज डेट

यदि आपने द इटरनल का आनंद लिया है, तो आप इसकी मेकिंग देखना पसंद करेंगे। पर्दे के पीछे से एक्टर्स को गॉसिप और फनी किस्से शेयर करते देखना भला किसे अच्छा नहीं लगता? यह डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

फिल्म लगभग आठ प्राचीन सुपरहीरो थे जो पृथ्वी पर इमर्जेंस का हिस्सा बनने के लिए थे। उन्होंने देवी-देवताओं से लड़ाई की और मानव जाति की रक्षा की ताकि हम फल-फूल सकें और तकनीकी रूप से उन्नत हो सकें ताकि ग्रह के मूल से इमर्जेंट का जन्म हो सके।

गहरियां (11 फरवरी)

यह बहुप्रतीक्षित फिल्म वैलेंटाइन वीकेंड के लिए एकदम सही घड़ी है। अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ हो रहे इसके ट्रेलर ने पहले ही हमें इसकी अनूठी कहानी और निर्देशन से रूबरू करा दिया है।गेहरायां फिल्म व्यभिचार, रिश्तों में जटिल भावनाओं और अलग-अलग विवाहों का पता लगाएगी। इसके कलाकारों में दीपिका पादुकोण, अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी और धैर्य करवा शामिल हैं।

आई वांट यू बैक (11 फरवरी)

अगर आप वैलेंटाइन वीकेंड पर अपने पार्टनर के साथ खुशी देखना चाहते हैं, तो आई वांट यू बैक कपल्स के लिए एक सही विकल्प है। यह दो कुंवारे लोगों के बारे में है – पीटर और एम्मा, जो एक-दूसरे से मिलते हैं और अपने जीवन में सामान्य दुखों से बंधे होते हैं।

दो अजनबियों को एहसास होता है कि उन्हें एक ही सप्ताहांत में उनके संबंधित भागीदारों द्वारा छोड़ दिया गया था, और उनके महत्वपूर्ण पड़ावों को आगे बढ़ने के लिए नए रोमांस मिल गए हैं। इसमें हल्की-फुल्की कॉमेडी शामिल है और यह अमेज़न प्राइम वीडियो पर एक मजेदार फिल्म होगी।

अद्भुत श्रीमती मैसेल – सीजन 4 (18 फरवरी)

हमारा इंतजार खत्म हो गया है, और यह हमारी प्यारी और मजेदार मार्वलस मिसेज मैसेल के सीजन 4 का स्वागत करने का समय है। यह अमेज़न प्राइम वीडियो पर प्रदर्शित होने के लिए पूरी तरह तैयार है और हम सभी को हंसते-हंसते लोट-पोट कर देगा।

जॉन वाटर्स द्वारा निर्देशित इस शो में जेसन अलेक्जेंडर, केली बिशप, मिलो वेंटिमिग्लिया, राचेल ब्रोसनाहन और एलेक्स बोरस्टीन की वापसी होगी। कुछ दिनों के लिए प्रतीक्षा करें, और हमारी पसंदीदा श्रीमती मैसेल हमें फिर से अपने प्रदर्शन से चकित कर देंगी।

अजित कुमार की आगामी तमिल फिल्म ‘वलीमाई’ 24 फरवरी को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। एच. विनोथ द्वारा निर्देशित और बोनी कपूर द्वारा निर्मित इस फिल्म में हुमा कुरैशी भी मुख्य भूमिका में हैं। दूसरी ओर, प्रभास की बहुप्रतीक्षित रोमांटिक ड्रामा राधे श्याम , जिसमें पूजा हेगड़े भी हैं, अब 11 मार्च, 2022 को बड़े पर्दे पर आएगी।

द फेम गेम (25 फरवरी)

Upcoming Web Series in 2022: Valentine Week में रॉकेट बॉयज-Marvel Studios का खास तोहफा, देखें रिलीज डेट

हमारी धक-धक गर्ल नेटफ्लिक्स पर द फेम गेम सीरीज के साथ डिजिटल डेब्यू के लिए तैयार है। यह एक सस्पेंस ड्रामा होगा जिसकी शुरुआत एक ग्लोबल स्टार के गायब होने से होगी। उसके चाहने वाले और पुलिस उसकी तलाश में जुट जाएगी, और यात्रा दर्दनाक झूठ और छिपी सच्चाई को उजागर करेगी।

इसमें माधुरी दीक्षित नेने, संजय कपूर, सुहासिनी मुले, मानव कौल, मुस्कान जाफरी और लक्षवीर सरन हैं। महीने के अंत तक रिलीज होने वाली यह सीरीज हमें फरवरी 2022 को एक रोमांचक विदाई देने की अनुमति देगी।


About Author
Kashish Trivedi

Kashish Trivedi

Other Latest News