दिग्गज एक्टर Vikram Gokhale का निधन, पुणे में चल रहा था इलाज

Vikram Gokhale Death: दिग्गज एक्टर विक्रम गोखले ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। बीते कुछ दिनों से पुणे के एक अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था जहां आज दोपहर उन्होंने अंतिम सांस ली। यही के वैकुंठ क्रिमेटोरियम में उनका अंतिम संस्कार किया जाने वाला है। जानकारी के मुताबिक एक्टर की हालत क्रिटिकल थी और उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था।

विक्रम गोखले की तबीयत को लेकर अस्पताल ने भी हेल्थ बुलेटिन जारी किया था। उनके स्वास्थ्य को लेकर अस्पताल ने बताया था कि वह वेंटिलेटर पर जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ रहे हैं। आईसीयू में एडमिट कर उन्हें ठीक करने की कोशिश की जा रही है। लेकिन इन सबके बावजूद भी एक्टर को नहीं बचाया जा सका। अस्पताल के साथ उनके दोस्त राजेश ने भी एक्टर की नाजुक हालत के बारे में जानकारी देते हुए कहा था कि उनका इलाज किया जा रहा है। अब मीडिया रिपोर्ट में एक्टर के निधन की जानकारी दी जा रही है। हालांकि, इस पर परिवार ने कोई भी प्रतिक्रिया नहीं दी है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।