दिग्गज एक्टर Vikram Gokhale का निधन, पुणे में चल रहा था इलाज

Vikram Gokhale Death: दिग्गज एक्टर विक्रम गोखले ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। बीते कुछ दिनों से पुणे के एक अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था जहां आज दोपहर उन्होंने अंतिम सांस ली। यही के वैकुंठ क्रिमेटोरियम में उनका अंतिम संस्कार किया जाने वाला है। जानकारी के मुताबिक एक्टर की हालत क्रिटिकल थी और उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था।

विक्रम गोखले की तबीयत को लेकर अस्पताल ने भी हेल्थ बुलेटिन जारी किया था। उनके स्वास्थ्य को लेकर अस्पताल ने बताया था कि वह वेंटिलेटर पर जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ रहे हैं। आईसीयू में एडमिट कर उन्हें ठीक करने की कोशिश की जा रही है। लेकिन इन सबके बावजूद भी एक्टर को नहीं बचाया जा सका। अस्पताल के साथ उनके दोस्त राजेश ने भी एक्टर की नाजुक हालत के बारे में जानकारी देते हुए कहा था कि उनका इलाज किया जा रहा है। अब मीडिया रिपोर्ट में एक्टर के निधन की जानकारी दी जा रही है। हालांकि, इस पर परिवार ने कोई भी प्रतिक्रिया नहीं दी है।

दिग्गज अभिनेता थे विक्रम गोखले

एक्टर विक्रम गोखले ने इंडस्ट्री को कई हिट फिल्में दी हैं। 26 साल की उम्र में उन्होंने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था। 1971 में अमिताभ बच्चन के साथ उन्होंने परवाना नाम की अपनी पहली फिल्म की थी। एक्टर को उनकी फिल्म हम दिल दे चुके सनम के लिए जाना जाता है, जिसमें वह ऐश्वर्या राय के पिता की भूमिका में नजर आए थे। इसके अलावा उन्हें अग्निपथ और खुदा गवाह जैसी फिल्मों में भी देखा गया। हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के अलावा उन्होंने रीजनल इंडस्ट्री में भी शानदार काम किया।