खुशखबरी देने वाले हैं Vicky Kaushal और Katrina Kaif? सिद्धिविनायक के चरणों में टेका मत्था

Katrina Kaif

Vicky-Katrina: विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) इंडस्ट्री के फेमस कपल में से एक हैं। दोनों हमेशा ही सुर्खियों में बने रहते हैं। हाल ही में इस कपल ने अपनी पहली वेडिंग एनिवर्सरी को एंजॉय किया है और इन्हें आजकल एक दूसरे के साथ काफी वक्त बिताते हुए देखा जा रहा है। दोनों ही अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर एक दूसरे के साथ एंजॉय करते हुए दिखाई देते हैं। न्यू ईयर का सेलिब्रेशन इस कपल ने राजस्थान के रणथंभौर में किया था और अब मुंबई में नए साल की शुरुआत इन्होंने सिद्धिविनायक के चरणों से की है।

कटरीना कैफ और विक्की कौशल सिद्धिविनायक मंदिर में दर्शन करने के लिए पहुंचे जहां से उनकी तस्वीरें और वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं। यहां पर दोनों के साथ विक्की कौशल की मां वीणा कौशल भी नजर आई। तस्वीरें सामने आने के बाद अब इन पर चर्चाओं का दौर भी शुरू हो चुका है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।