खुशखबरी देने वाले हैं Vicky Kaushal और Katrina Kaif? सिद्धिविनायक के चरणों में टेका मत्था

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है जिसमें यह दोनों मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर में दर्शन करते हुए नजर आ रहे हैं।

Vicky-Katrina: विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) इंडस्ट्री के फेमस कपल में से एक हैं। दोनों हमेशा ही सुर्खियों में बने रहते हैं। हाल ही में इस कपल ने अपनी पहली वेडिंग एनिवर्सरी को एंजॉय किया है और इन्हें आजकल एक दूसरे के साथ काफी वक्त बिताते हुए देखा जा रहा है। दोनों ही अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर एक दूसरे के साथ एंजॉय करते हुए दिखाई देते हैं। न्यू ईयर का सेलिब्रेशन इस कपल ने राजस्थान के रणथंभौर में किया था और अब मुंबई में नए साल की शुरुआत इन्होंने सिद्धिविनायक के चरणों से की है।

कटरीना कैफ और विक्की कौशल सिद्धिविनायक मंदिर में दर्शन करने के लिए पहुंचे जहां से उनकी तस्वीरें और वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं। यहां पर दोनों के साथ विक्की कौशल की मां वीणा कौशल भी नजर आई। तस्वीरें सामने आने के बाद अब इन पर चर्चाओं का दौर भी शुरू हो चुका है।

Vicky Kaushal

कपल की जो तस्वीरें सामने आई हैं उसमें यह दोनों बिल्कुल साधारण अवतार में नजर आ रहे हैं और लाइन में खड़े होकर बप्पा के दर्शन कर रहे हैं। इनके पीछे ढेर सारे भक्त लाइन में अपनी बारी आने का इंतजार कर रहे हैं। इस जोड़ी की सिद्धिविनायक मंदिर में दर्शन करने की तस्वीरें फैंस को बहुत पसंद आ रही है और लोगों का कहना है कि एक्ट्रेस को विक्की ने मन से हिंदुस्तानी बना दिया है।

यूजर्स का इन तस्वीरों को पसंद करना तो ठीक था लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्होंने इनका अलग मतलब निकालना शुरू कर दिया है। तस्वीरों पर रिएक्शन देते हुए एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा है कि कटरीना अपनी सासू मां के साथ गणपति बप्पा के दर्शन करने के लिए पहुंची हैं कहीं कोई खुशखबरी तो नहीं है। इसके अलावा और भी कई तरह के रिएक्शन इस तस्वीर पर सामने आ रहे हैं।