MP में पूरे हुए वैक्सीन के 9 करोड़ डोज, सीएम शिवराज ने कही ये बड़ी बात

Shivraj singh chouhan

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट।  मध्यप्रदेश में कोरोना वैक्सीन के 9 करोड़ से ज्यादा डोज़ पूरे होने पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan)  ने प्रदेशवासियों को हार्दिक बधाई दी है। उन्होंने इस काम में सक्रियता से जुटे समाज-सेवियों, स्वयं-सेवी संस्थाओं, क्राइसिस मैनेजमेंट समिति के सदस्य, स्वास्थ्यकर्मियों और जन-प्रतिनिधियों का आभार माना है। सीएम शिवराज ने कहा है कि कोरोना के नए वैरिएंट और तीसरी लहर को प्रदेश में आने से रोकने के लिए टीकाकरण अत्यंत आवश्यक है।

मुख्यमंत्री ने अपील की है कि जिन्होंने अब तक टीके का पहला या दूसरा डोज़ नहीं लगवाया है, वे पात्र नागरिक अपनी जिम्मेदारी निभाते हुए टीकाकरण (Vaccination) कराएं और आने वाले संभावित संकट को टालने में अपनी सहभागिता सुनिश्चित करें।उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने हर संकट में हम सब का बेहतरीन नेतृत्व किया है। उन्होंने सीधे जनता के बीच क्या-क्या सावधानी रखना चाहिए, ये मैसेज दिया है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....