LNCT ग्रुप के दो हजार से अधिक छात्र-छात्राओं का हुआ कैंपस सिलेक्शन

वहीं LNCT से समूह द्वारा ऑनलाइन क्लासेस, प्लेसमेंट, सेमिनार में नए आयाम स्थापित किए।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। रायसेन रोड स्थित LNCT Group में ट्रायंफ-2021 का आयोजन किया गया जिसमें देश की बड़ी-बड़ी कंपनियां कैंपस सिलेक्शन के लिए आई। इसमें प्रमुख रूप से वीम वेयर, माइक्रोसॉफ्ट (microsoft), इंफोसिस (infosis), कॉग्निजेट परसिस्टेट (Cognizate Persistant), टीसीएस (tcs) इत्यादि। LNCT समूह के 2021 बैच के 2000 से अधिक छात्र-छात्राओं का अलग-अलग कंपनी द्वारा चयन किया गया। 350 से अधिक छात्रों का प्लेसमेंट 5.50 लाख से 19.50 लाख प्रतिवर्ष के पैकेज पर हुआ। इस कार्यक्रम में छात्र छात्राओं के अभिभावक माता-पिता भी शामिल हुए।

LNCT ने नए आयाम स्थापित किए

LNCT समूह (यूनिवर्सिटी) के चांसलर जे.एन. चौकसे ने अपने संबोधन में सभी चयनित छात्र-छात्राओं को अपनी शुभकामनाएं दी और कहा कि वे भविष्य में हमेशा एक नई सोच के साथ निरंतर प्रगति के पथ पर अग्रसर होते रहे। कोरोना काल में शिक्षा एवं रोजगार के लिए चुनौती रही। वहीं LNCT से समूह द्वारा ऑनलाइन क्लासेस, प्लेसमेंट, सेमिनार में नए आयाम स्थापित किए।

Read More: Electricity: बिलों की वसूली के लिए सरकार शुरू करने जा रही है यह व्यवस्था, ऐसे मिलेगा लाभ

छात्र-छात्राएं हमारे ब्रांड एंबेस्डर

LNCT के सचिव एवं यूनिवर्सिटी के चांसलर प्रो. डॉ अनुपम चौकसे ने कहा कि सभी चयनित छात्र-छात्राएं हमारे ब्रांड एंबेस्डर हैं, एवं भविष्य में अपने जूनियर छात्र-छात्राओं को हमेशा गाइड और मोटिवेट करने की सलाह दी। उन्होंने सभी छात्र छात्राओं को उनके उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी । इस कार्यक्रम में समूह के प्रशासनिक संचालक डॉ अशोक राय, कुलपति प्रोफेसर एनके थापक, संचालक टी एन्ड पी ( ट्रेनिंग एवं प्लेसमेंट) डॉ अनुज गर्ग उपस्थित रहे।