Delhi-jabalpur Flight : विमान में चिंगारी के बाद केबिन में भरा धुआं, SpiceJet की दिल्ली में इमरजेंसी लैंडिंग, सभी यात्री सुरक्षित

जानकारी के मुताबिक दिल्ली एयरपोर्ट से विमान के उड़ने के ठीक 15 मिनट बाद चिंगारी निकलते हुए धुआं उठने लगा।

जबलपुर, संदीप कुमार। 2 सप्ताह के भीतर स्पाइसजेट के इमरजेंसी लैंडिंग के 2 मामले सामने आ चुके हैं। दरअसल शनिवार सुबह दिल्ली से जबलपुर(Delhi-jabalpur Flight)  की तरफ उड़ान भरने वाले स्पाइसजेट के दिल्ली में इमरजेंसी लैंडिंग (Spicejet emergency landing) कराई गई है। बता दे कि दिल्ली-जयपुर फ्लाइट के केबिन में धुआं देखने के बाद दिल्ली में इमरजेंसी लैंडिंग हुई है।

बताने की स्पाइसजेट की दिल्ली जबलपुर फ्लाइट में जब धुआं देखा गया। तब फ्लाइट 5000 फीट ऊंचाई पर थी। प्लेन के अंदर दुआ बढ़ने के साथ ही अफरा-तफरी मच गई। जिसके बाद विमान को वापस दिल्ली एयरपोर्ट पर उतारने का फैसला किया गया और स्पाइस जेट विमान की दिल्ली में इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई।

Read More : MP Politics : BJP के ‘संकल्प पत्र’ को कांग्रेस ने बताया नकल पत्र, कहा- झूठ का पुलिंदा…

दिल्ली से जबलपुर आने वाली स्पाइस जेट की फ्लाइट में आज सुबह अचानक ही गड़बड़ी आ गई। आनन फानन में पायलट ने प्लेन को दिल्ली एयरपोर्ट में ले जाकर इमरजेंसी लैंडिंग करवाई गई। जानकारी के मुताबिक दिल्ली एयरपोर्ट से विमान के उड़ने के ठीक 15 मिनट बाद चिंगारी निकलते हुए धुआं उठने लगा। इस दौरान विमान का ए.सी भी बंद हो गया, गर्मी से लोग बेहाल हो गए।

विमान में धुआं उठते ही यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। विमान की इमरजेंसी लैंडिंग करवाने के बाद विमान को खाली करवाया गया। विमान दिल्ली से सुबह 6:15 पर उड़कर सुबह 8:00 बजे जबलपुर पहुंचता है। जानकारी के मुताबिक विमान में धुआं भरा तो यात्री घबरा गए उनमें चीख-पुकार मच गई।

विमान उड़ा रहे पायलट ने शोर सुनकर प्लेन को वापस दिल्ली एयरपोर्ट पर सकुशल इमरजेंसी लैंडिंग करवाई गई। घटना को लेकर स्पाइसजेट के अधिकारियों से चर्चा करने की कोशिश भी की गई पर घटना को लेकर कोई भी बयान उनका सामने नहीं आया।

Delhi-jabalpur Flight : विमान में चिंगारी के बाद केबिन में भरा धुआं, SpiceJet की दिल्ली में इमरजेंसी लैंडिंग, सभी यात्री सुरक्षित