Vastu Tips: पुराने कपड़ों के लिए अपनाएं ये वास्तु टिप्स, वरना घर में प्रवेश कर सकती है नकारात्मक ऊर्जा

Vastu Tips : आजके समय में फटे-कपड़े पहनने का चलन देखा जा सकता है और इसमें जींस के फटे होने का ताजा फैशन शामिल है। कपड़े हमारे व्यक्तित्व को पहचान देने का महत्वपूर्ण हिस्सा हैं। केवल इतना ही नहीं, साफ-सुथरे कपड़े पहनने से मन में सकारात्मकता का विकास होता है। वास्तु शास्त्र के अनुसार, फटे हुए कपड़े अशुभ ऊर्जा को आपके घर में लाते हैं और आपकी आर्थिक स्थिति पर नकारात्मक प्रभाव डाल सकते हैं। ऐसा माना जाता है कि ऐसे कपड़े पहनने या उन्हें अपने घर में रखने से आपकी आर्थिक प्रगति में बाधा आ सकती है।

पुराने कपड़ों को करें दान

वास्तुशास्त्र में फटे पुराने और बेकार कपड़ों को घर में रखने को अशुभ माना जाता है क्योंकि ऐसे कपड़े नकारात्मक ऊर्जा को आपके घर में प्रवेश करवा सकते हैं। इसलिए आप उन पुराने कपड़ों को दान में दें, जिससे आप उन्हें दूसरे लोगों के लिए उपयोगी बना सकते हैं और गरीब लोगों की मदद कर सकते हैं।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।