पति की बंद किस्मत का ताला खोल देती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, पैसे बचाने में होती हैं माहिर

Diksha Bhanupriy
Published on -
numerology

Numerology 18 December: ज्योतिष शास्त्र अलग-अलग शास्त्रों और विद्याओं पर काम करता है। इन्हीं में से एक अंक शास्त्र भी है जो पूरी तरह से अंकों पर काम करता है। जिस तरह से ज्योतिष में व्यक्ति के भविष्य का पता लगाने के लिए राशि के मुताबिक गणना की जाती है। उसे तरह से अंक शास्त्र में तारीखों के मुताबिक गणना होती है।

अंक शास्त्र के मुताबिक यदि किसी व्यक्ति के बारे में पता करना हो तो उसकी जन्मतिथि और ग्रह नक्षत्र की चाल देखी जाती है। जिस तरह से कोई ना कोई ग्रह राशि का स्वामी होता है इस तरह से अंक ज्योतिष में भी अंकों के अलग-अलग ग्रह स्वामी होते हैं। चलिए आज हम आपको ऐसी तारीखों में जन्म लेने वाली लड़कियों के बारे में बताते हैं जो अपने पति की बंद किस्मत का ताला खोल देती हैं।

Continue Reading

About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।