Officers Transfer 2023 : बड़ा प्रशासनिक फेरबदल, IAS समेत कई अफसरों के तबादले, मिली नवीन पदस्थापना, देखें लिस्ट

Pooja Khodani
Updated on -
IAS TRANSFER

IAS-IPS Officer Transfer 2023 : चुनाव से पहले उत्तर प्रदेश में प्रशासनिक अधिकारियों के तबादलों का दौर जारी है। आए दिन अधिकारियों को इधर से उधर भेजा जा रहा है।  हाल ही में राज्य में एक दर्जन आईएएस अधिकारियों के तबादला किए गए थे, वही गुरूवार देर रात फिर राज्य सरकार द्वारा चार वरिष्ठ आईएएस अफसरों के तबादले   कर दिए गए।

इसमें से एक आईएएस अधिकारी को अतिरिक्त जिम्मेदारी दी गई है। इसके अलावा अवस्थापना एवं औद्योगिक विकास विभाग में प्रमुख सचिव नरेंद्र भूषण हटा दिया गया है। अभी उन्हें नई तैनाती नहीं दी गई है और प्रतीक्षारत कर दिया गया है। अनिल सागर को अवस्थापना एवं औद्योगिक विकास विभाग के प्रमुख सचिव के साथ आईटी इलेक्ट्रॉनिक्स का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है।

Continue Reading

About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)