Jabalpur News : सीवर लाइन डालने वालों ने फोड़ दी पानी की पाइपलाइन, बह गया हजारों गैलन पानी

पानी की पाइपलाइन फटने के चलते मंगलवार की शाम को मदर टैरेसा नगर में नल नहीं आया इसके बाद नगर निगम ने टैंकरों के माध्यम से क्षेत्र में सप्लाई करवाई।

jabalpur news

Jabalpur News : जबलपुर का मदर टैरेसा नगर मंगलवार की शाम को तालाब में तब्दील हो गया वजह यह थी कि सीवर लाइन का काम कर रहे कर्मचारियों ने जेसीबी इस जैसे ही सड़क खोदने की कोशिश की तो पानी की मेन पाइपलाइन फूट गई जिसके बाद हजारों गैलन पानी सड़क पर बह गया। नजारा ऐसा लग रहा था जैसे की गर्मी में भारी बरसात हो गई हो। कई घरों में तो पानी तक घुस गया जिसके चलते रखा सामान पानी में भी कर बर्बाद हो गया।

क्या है मामला

मामले की जानकारी लगते ही नगर निगम के अधिकारी मौके पर पहुंचे और फटी हुई पाइपलाइन की मरम्मत करवाने में जुट गए हैं। जानकारी के मुताबिक मंगलवार की शाम को मदर टेरेसा में सिविल लाइन का काम चल रहा था इस दौरान जेसीबी से जब सड़क पर गड्ढा किया जा रहा था इस दौरान पाइपलाइन फट गई। बताया जा रहा है कि पानी की पाइपलाइन फटने के चलते मंगलवार की शाम को मदर टैरेसा नगर में नल नहीं आया इसके बाद नगर निगम ने टैंकरों के माध्यम से क्षेत्र में सप्लाई करवाई।

नगर निगम आयुक्त प्रीति यादव का कहना है कि सीवर लाइन के लिए जो कर्मचारी काम कर रहे थे उनके द्वारा जेसीबी चलाई जा रही थी। जिसके चलते पाइपलाइन फट गया है रिपेयर का काम किया जा रहा है। देर रात तक इसे ठीक कर लिया जाएगा।

जबलपुर से संदीप कुमार की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है।वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”