Indore News : पुलिस से बचने जब चोर ने तीसरी मंजिल से लगाई छलांग, वीडियो वायरल

वहीं इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया (social media) पर तेजी से वायरल (video viral) हो रहा है।

इंदौर, डेस्क रिपोर्ट। Indore News इंदौर (Indore) में चोरी (theft) की मकसद से एक घर में घुसे चोर ने तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी है। बता दें कि चोर चोरी की नियत से बिल्डिंग में घुसा था लेकिन तब तक पुलिस (police) आ गई। वही अपने बचाव के लिए चोर ने तीसरी मंजिल से कूद जाने की धमकी दी। हालांकि पुलिस ने उसे बचा लिया है। वहीं इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया (social media) पर तेजी से वायरल (video viral) हो रहा है।

घटना इंदौर के मल्हारगंज की है। जहां बुधवार करीब 4:00 बजे युवक चोरी करने के लिए घर में घुसा था लेकिन तभी सो रही महिला जाग गई। डर से चोर छत पर पहुँच गया। इसी बीच पुलिस आ गई पुलिस के पहुंचने के बाद चोर छत से कूदने की धमकी देने लगा। वही जब पुलिस-परिवार के लोग उसे पकड़ने के लिए छत पर पहुंचे तो युवक तीसरे माले से कूद गया।

Read More : भोपाल: बिल्डिंग तोड़ते वक्त हुआ बड़ा हादसा, मलबे के अंदर दबे कई मजदूर, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी 

हालांकि पुलिस ने सूझबूझ दिखाते हुए कम्बल फैलाकर चोर को बचा लिया है। इससे पहले जब चोर महिला के घर में तीसरी मंजिल पर घुसा तो रहवासियों की नजर उस पर पड़ी। जिसके बाद चोर को पकड़ने के लिए पुलिस को सूचना दे दी गई थी। पुलिस के जवान जैसे ही छत पर चढ़े। चोर रेलिंग से लटककर कूदने की धमकी देने लगा।

मल्हारगंज थाना क्षेत्र में एक युवक ने 3 मंजिला बिल्डिंग से छलांग लगाई है। मौके पर पहुचे पुलिस कर्मियों ने सूझबूझ का परिचय देते हुए उसकी जान बचाई है। जिस युवक ने बिल्डिंग से छलांग लगाई वह महाराष्ट्र के धुले का रहने वाला है और उसका नाम रमेश सुनाने हैं। वहीं पूछताछ में उसने बताया कि वह अपने भाई की पत्नी को भगाकर ले आया है और उसके चलते वह डिप्रेशन में है और इसी के चलते उसने इस तरह की घटना को अंजाम दिया। फिलहाल उससे पूछताछ की जा रही है। वही बताया जा रहा है कि वह मानसिक बीमार भी है।