MP News: CM Shivraj की घोषणा, तब तक नहीं करवाएंगे स्वागत, हाथ जोड़कर मांगी माफ़ी

CM Shivraj ने कहा ऐसा नहीं होना चाहिए था और मैं इसके लिए हाथ जोड़कर माफी मांगता हूं।

MP CORONA

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (MP) के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj singh chauhan) ने घोषणा की कि जब तक corona महामारी की तीसरी लहर (third wave) की संभावना पूरी तरह से कम नहीं हो जाती, तब तक वह सार्वजनिक कार्यक्रमों में गुलदस्ते सहित किसी भी तरह का स्वागत (welcome) स्वीकार नहीं करेंगे।

CM Shivraj ने कहा जैसा कि केरल(kerala)  में फिर से मामले बढ़ रहे हैं, लोगों को कार्यक्रम आयोजित करते समय सावधानी बरतनी चाहिए। उन्होंने यहां एक समारोह में कहा जब तक corona की तीसरी लहर की संभावना पूरी तरह समाप्त नहीं हो जाती, मैं फूलों के गुलदस्ते सहित किसी भी तरह का स्वागत स्वीकार नहीं करूंगा।

Read More: Kamalnath का CM Shivraj को पत्र : कर्मचारियों का नहीं बढ़ रहा DA-DR, लोगों पर 30 हजार रुपए कर्ज…

मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि उन्हें इस बात का पछतावा है क्योंकि इंदौर में कुछ स्थानों पर उनका स्वागत किया गया क्योंकि वे एक मेगा टीकाकरण अभियान के सिलसिले में यहां पहुंचे थे। CM Shivraj ने कहा ऐसा नहीं होना चाहिए था और मैं इसके लिए हाथ जोड़कर माफी मांगता हूं।

इससे पहले शिवराज सिंह चौहान इंदौर (Indore) पहुंचे थे। जहाँ उन्होंने कई कार्यक्रमों में भाग लिया। सबसे पहले वो जिला रेड क्रोस सोसायटी और क्लॉथ मार्केट स्थित ब्लड कॉल सेंटर में पिंक वैक्सीन सेंटर पर पहुंचे। जहां उन्होंने वैक्सीनेशन (vaccination) के लिए पहुंची गर्भवती महिलाओ से बात की और उन्हें समझाईश दिया साथ ही उन्होंने प्रकल्प सुश्रुत डायलिसिस थैलेसीमिया सेंटर अत्याधुनिक ब्लड बैंक एवं पैथोलॉजी का शुभारंभ किया।