MP News: लापरवाही पर पटवारी निलंबित, 32 कर्मचारियों को शोकॉज नोटिस, वेतनवृद्धि रोकी!

MP NEWS

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (MP News) में अधिकारियों-कर्मचारियों (Employees-Officers) द्वारा शासकीय कामों में लापरवाही पर एक्शन का दौर जारी है।एक तरफ जहां नीमच में पटवारी को निलंबित (Suspended) किया गया है वही धार में सीएमओ, इंदौर में 9 कर्मचारियों और बालाघाट में 19 कर्मचारियों को नोटिस जारी किया गया है।इसके अलावा हरदा में 3 छात्रावास अधीक्षकों को वेतन वृद्धि का सूचना पत्र जारी किया गया है।

मप्र के BJP के अल्पसंख्यक मोर्चा के जिलाध्यक्षों की घोषणा, यहां देखें लिस्ट

नीमच कलेक्टर  मयंक अग्रवाल द्वारा पटवारी हल्का नम्बर-9 जयसिहंपुरा के पटवारी संतोष चौबे को तत्काल प्रभाव से निलम्बित कर दिया गया है। निलम्बन काल में उनका मुख्यालय तहसील कार्यालय जीरन रहेगा और उन्हें नियमानुसार जीवन निर्वाह भत्ता देय होगा। पटवारी हल्का नम्बर 9 जयसिहंपुरा का अतिरिक्त प्रभार पटवारी लोकेश मोड को सौंपा गया है।उल्लैखनीय है, कि लोकायुक्त टीम उज्जैन(Lokayukta Team Ujjain) द्वारा 18 दिसम्बर 2021 को पटवारी संतोष चौबे को तीस हजार रूपये रिश्वत लेते पकडे जाने पर एसडीएम नीमच (Neemuch SDM) के माध्यम से संतोष चौबे के निलम्बन के लिए प्रस्ताव कलेक्टर को प्राप्त हुआ है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)