MP Weather: फरवरी में फिर बदलेगा मौसम, छाएंगे बादल, इन राज्यों में बारिश के आसार

mp weather update

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। फरवरी 2022 में एक बार फिर मध्‍य प्रदेश (MP Weather Update Today) के मौसम में बदलाव देखने को मिलेगा।फरवरी में बादल छाने और बारिश के आसार बन रहे है। पिछले 24 घंटे में सबसे न्यूनतम तापमान रीवा, बैतूल, मंडला और ग्वालियर में 6 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है। एमपी मौसम विभाग (MP Weather Department) ने आज सोमवार 31 जनवरी 2022 को कहीं कोई चेतावनी जारी नहीं की गई है, हालांकि 2-3 फरवरी से तापमान में बढ़ोतरी होगी और आज 14 किमी/घंटा की रफ्तार से हवा चल सकती है।

MP School Reopen: 1 फरवरी से स्कूल खुलेंगे या नहीं? पढ़े गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का बड़ा बयान

मौसम विभाग (MP Weather Report) के मुताबिक, मध्य प्रदेश के  बैतूल, भोपाल, धार, गुना, ग्वालियर, होशंगाबाद, इंदौर, खंडवा, खरगोन, रतलाम, उज्जैन, छिंदवाड़ा, जबलपुर, खजुराहो, मंडला, नौगांव, रीवा, सागर, सतना और उमरिया में रात का पारा सामान्य से 1 डिग्री से लेकर 5 डिग्री तक नीचे चल रहा है।3 से 4 फरवरी तक तापमान में इसी तरह बढ़ोतरी होती रहेगी। राजस्थान में सिस्टम बनने के चलते 2 फरवरी के बाद प्रदेश में बादल छा सकते हैं, लेकिन बारिश की संभावना कम है। 5 फरवरी से फिर तापमान में गिरावट होगी। यह 3 से 4 डिग्री तक नीचे आ सकता है।

Continue Reading

About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)