MPPSC : उम्मीदवारों के लिए महत्वपूर्ण सूचना, फाइनल आंसर की जारी, 763 पदों पर होनी है भर्ती

उम्मीदवार फाइनल आंसर MPPSC की वेबसाइट पर देख सकेंगे।

MPPSC Exam 2022

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। MPPSC ने उम्मीदवारों को बड़ी राहत दी है। दरअसल MPPSC द्वारा आयोजित आयुर्वेद होम्योपैथी और यूनानी चिकित्सा अधिकारी परीक्षा 2021 की आंसर (answer key) की जारी कर दी गई है। उम्मीदवार ऑफिसियल वेबसाइट के जरिए अपने आंसर की जांच कर सकेंगे। उम्मीदवारों की सुविधा के लिए यहां पर आंसर की की लिंक उपलब्ध करवाई जा रही है।

28 दिसंबर 2021 को आयुर्वेद चिकित्सा अधिकारी परीक्षा 2021 के लिए विज्ञापन जारी किया गया था। 28 दिसंबर को चिकित्सा अधिकारी के लिए विज्ञापन जारी किया गया था। 30 दिसंबर को यूनानी चिकित्सा अधिकारी के लिए विज्ञापन जारी की गई थी।

Read More : IMD Alert : 10 राज्यों में 48 घंटे में बदलेगा मौसम, 3 चक्रवाती मौसम प्रणाली सक्रिय, भारी बारिश का रेड ऑरेंज अलर्ट, जानें मौसम विभाग का पूर्वानुमान

25 नवंबर 2022 को इसके लिए परीक्षा संपन्न हुई, आयुर्वेद और यूनानी चिकित्सा अधिकारी परीक्षा के संदर्भ में अब प्राविधिक उत्तर कुंजी पर आपत्तियां आमंत्रित की गई थी। जिस पर विषय विशेषज्ञ की समिति द्वारा जांच के बाद फाइनल आंसर की जारी की जा रही है।

उम्मीदवार फाइनल आंसर MPPSC की वेबसाइट पर देख सकेंगे। इसी के आधार पर परीक्षा परिणाम की घोषणा की जाएगी। उत्तर कुंजी जारी होने के बाद किसी भी तरह के अभ्यावेदन को स्वीकार्य नहीं किया जाएगा। बता दें कि कुल 763 पदों पर भर्ती के लिए परीक्षा का आयोजन किया गया था।

Link 

https://mppsc.mp.gov.in/uploads/files/Final_Answer_Key_Ayurveda_HomeoPathy_Unani_Medical_Officer_Examination_2021.pdf