जलियांवाला बाग मेमोरियल जीर्णोद्धार पर भड़के राहुल, खुद को शहीद का बेटा बता कही ये बड़ी बात

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने जलियांवाला बाग मेमोरियल के जीर्णोद्धार पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने एक ट्वीट कर लिखा – “जलियाँवाला बाग़ के शहीदों का ऐसा अपमान वही कर सकता है जो शहादत का मतलब नहीं जानता। मैं एक शहीद का बेटा हूँ- शहीदों का अपमान किसी क़ीमत पर सहन नहीं करूँगा”।

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज मंगलवार को एक ट्वीट के जरिये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा।  जलियांवाला बाग मेमोरियल के जीर्णोद्धार के बाद इसकी भव्यता को लेकर सोशल मीडिया पर उठ रहे सवालों में शहीदों का अपमान बताने वाली खबर को शेयर करते हुए राहुल गांधी ने ट्वीट किया – “जलियाँवाला बाग़ के शहीदों का ऐसा अपमान वही कर सकता है जो शहादत का मतलब नहीं जानता। मैं एक शहीद का बेटा हूँ- शहीदों का अपमान किसी क़ीमत पर सहन नहीं करूँगा।  हम इस अभद्र क्रूरता के ख़िलाफ़ हैं।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....