राजगढ़ कलेक्टर की दो टूक- मौके पर नहीं मिले तो वार्ड प्रभारी होंगे निलंबित

राजगढ़ कलेक्टर

राजगढ़, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के राजगढ़ जिले (Rajgarh District) कलेक्टर द्वारा लगातार लापरवाही पर कार्रवाई की जा रही है। अब राजगढ़ कलेक्टर नीरज कुमार सिंह (Rajgarh Collector Neeraj Kumar Singh) जिले के समस्त अनुविभागीय अधिकारियों को निर्देशित किया है कि जिले में चल रहें कोरोना संभावित रोगियों की पहचान करने घर-घर सर्वे कार्य में लगाए गये में यदि संबंधित वार्ड प्रभारी मौके पर नहीं मिलें तो उन्हें निलंबित (Suspended) किया जाए।

एमपी के इस जिले में 17 मई तक कोरोना कर्फ्यू, यहां पढ़े क्या रहेगा खुला और बंद

इतना ही नहीं कोविड-19 के मद्देनजर आयोजित समीक्षा बैठक कलेक्टर ने साफ कहा कि विभागीय जांच कराई जाकर सेवा से बर्खास्त करने की भी कार्रवाई की जाए। ग्रामीण अंचल के साथ ही नगरीय निकाय में भी सर्वे कार्य सही तरीके से हो। इस के लिए निर्देशानुसार आवश्यक अमला लगाया जाए।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)