आर्थिक परेशानी का सामना करेंगे इन 2 राशियों के जातक, ये लोग रखें अपनी सेहत का ध्यान, देखें राशिफल

हर व्यक्ति का जीवन नवग्रहों की चाल पर आधारित है। व्यक्ति जिस तरह का जीवन जी रहा है वो पूरी तरह से उसकी कुंडली में मौजूद ग्रहों की स्थिति को देखकर ही पता चलता है।

Diksha Bhanupriy
Published on -
rashifal

Rashifal 17 May: ज्योतिष में 12 राशियों का वर्णन किया गया है। ये सभी राशियां नवग्रह के आधार पर चलती है। ग्रहों की जैसी दिशा होती है राशियों के जातकों पर भी इस तरह का असर होता है। ग्रहों को देखकर ही व्यक्ति के राशिफल का आंकलन किया जाता है। चलिए आज आपको 17 मई दिन शुक्रवार का राशिफल बताते हैं।

मेष

आज का दिन इन लोगों के लिए काफी अच्छा साबित होने वाला है। आज आप अपने जरूरी कामों को फटाफट से खत्म करने का प्रयास करेंगे। आर्थिक स्थिति थोड़ी गड़बड़ हो सकती है। तनाव की स्थिति से बाहर आने का प्रयास करेंगे।

वृषभ

इन लोगों का आज का दिन सामान्य रहने वाला है। आर्थिक स्थिति थोड़ी बिगड़ सकती है। हालांकि आप करीबियों की मदद से इससे बाहर आने का प्रयास करेंगे। यात्रा के योग बन रहे हैं।

मिथुन

आज का दिन आपको मिलेजुले असर देने वाला है। अपनी सेहत का थोड़ा ध्यान रखें। लेनदेन से पहले एक बार सलाह जरूर लें क्योंकि आर्थिक मामले में नुकसान के योग दिखाई दे रहे हैं।

कर्क

इन लोगों को आज थोड़ा परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। कार्यस्थल पर आपकी चर्चा होगी जिससे आप थोड़ा तनाव में आ जाएंगे। आपको अपनी सेहत का थोड़ा ख्याल रखना चाहिए।

सिंह

आज का दिन इन जातकों के लिए सामान्य रहने वाला है। तनाव की स्थिति उत्पन्न हो सकती है। आर्थिक मामले थोड़े बिगड़ सकते हैं। आप जिस भी परेशानी में हैं उसे अपने किसी करीबी के साथ शेयर करें।

कन्या

आज का दिन इन लोगों के लिए शुभ साबित होने वाला है। आपकी सारी परेशानी दूर होगी, जिससे आप अच्छा महसूस करेंगे। घर के बुजुर्गों की सेहत पर ध्यान दें।

तुला

आज आर्थिक रूप से परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। कोई भी बड़ा निर्णय लेने से पहले आपको किसी समझदार व्यक्ति से सलाह ले लेनी चाहिए। आज के दिन खर्च थोड़ा बढ़ सकता है, जो आपको परेशान करेगा।

वृश्चिक

इन लोगों का आज का दिन काफी अच्छी तरह से गुजरने वाला है। आज किया गया निवेश लाभकारी तो होने वाला है लेकिन इसे सही जगह और सोच समझकर ही करें। गलत निवेश से नुकसान के योग बनते दिखाई दे रहे हैं।

धनु

आज का दिन इन लोगों के लिए थोड़ा परेशानी भरा साबित होने वाला है। थोड़ा तनाव बना रहेगा जो आपकी सेहत पर भी असर डालेगा। आज आप जो भी फैसला लेंगे उसमें आपको समझदारी दिखाने की जरूरत है। धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं।

मकर

आज का दिन इन लोगों के लिए अच्छा साबित होने वाला है। आज आपको परिवार का पूरी तरह से सहयोग मिलेगा। सहयोग से सारे काम पूरे होंगे जिससे आपको शांति का एहसास होगा।

कुंभ

आज का दिन मिलेजुल असर दिखाने वाला है। धन का खर्च बढ़ेगा और आर्थिक स्थिति भी डगमगा सकती है। कोई भी काम समझदारी से करने की जरूरत है।

मीन

आज का दिन इन लोगों के लिए काफी खास होने वाला है। आपको आपकी सेहत की थोड़ा चिंता होगी और आप अपने खानपान पर ध्यान देंगे। घर में खुशियों का आगमन होगा। खर्च की थोड़ी अधिकता रहेगी।

Disclaimer- यहां दी गई सूचना सामान्य जानकारी के आधार पर बताई गई है। इनके सत्य और सटीक होने का दावा MP Breaking News नहीं करता।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।

Other Latest News